नई दिल्ली. बॉलीवुड का वो गाना तो आपने सुना है न… आ देखें जरा किसमें कितना है दम. एडिलेड टेस्ट में ऐतिहासिक जीत के साथ सीरीज में 1-0 की लीड लेकर टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को वो दम खूब दिखा दिया है. और, इस बेमिसाल जीत से टीम इंडिया का कॉन्फिडेंस किस बुलंदी पर है इसका अंदाजा उसके कोच रवि शास्त्री के बयान से लगाया जा सकता है. एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने सुनील गावस्कर से अब ये वादा कर दिया है कि अब वो ऑस्ट्रेलिया को छोड़ने नहीं वाले. Also Read - विराट-अनुष्का ने किया PM-CARES फंड को दान देने का ऐलान, जानिए कितनी है रकम

अब तक तो सिर्फ टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के बारे में कहा और सुना जाता है कि जो उन्हें छेड़ता है वो उसे छोड़ते नहीं. अब, टीम के कोच भी उसी सुर में राग अलाप रहे हैं.

एडिलेड में टीम इंडिया के सामने ऑस्ट्रेलिया ‘ZERO’, कप्तानी में विराट कोहली बने एशिया के ‘HERO’

हिंदी में किया गावस्कर से वादा

वीडियो में शास्त्री जब गावस्कर से ऑस्ट्रेलिया को नहीं छोड़ने का दम भर रहे थे उस वक्त वहां पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क भी बैठे थे. और, शायद इसीलिए शास्त्री ने सनी गावस्कर से जो वादा किया वो हिंदी में किया ताकि क्लार्क को बुरा भी न लगे और वो समझ न सकें. हालांकि, इस दौरान उन्होंने ये भी माना कि एडिलेड टेस्ट में जब ऑस्ट्रेलियाई टैलेंडर सिरदर्द बनते दिखे तो गोटी भी मुंह में आ गई थी यानी प्राण हलक में थे कि जीतेंगे या हारेंगे. लेकिन, आखिरकार भारतीय टीम ने ऐतिहासिक जीत की स्क्रिप्ट लिखी.

कोहली ने टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को दिया जीत का क्रेडिट, बताया एडिलेड में क्या बनाई थी रणनीति

एडिलेड का सफर सिडनी तक चलता रहे

टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने के लिए जिस टॉनिक की जरुरत थी वो उसे एडिलेड में सीरीज का ओपनिंग मैच जीतकर मिल चुकी है. अब जरुरत है इस टॉनिक के फायदे को आगे भी भुनाते रहने की. और जैसा कि टीम इंडिया के हेड कोच ने बयां कर ही दिया है कि वो ऑस्ट्रेलिया को इस बार छोड़ने नहीं वाले तो उम्मीद है कि विराट एंड कंपनी एडिलेड की कामयाबी को पर्थ और मेलबर्न के रास्ते सिडनी तक जरूर ले जाएगी.