भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व डायरेक्टर रवि शास्त्री को शायद कोच नहीं बनाना नागवार गुजर रहा है। एक हिंदी वेबसाइट के अनुसार उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली पर जमकर निशाना साधा है। रवि शास्त्री ने कहा कि आप गांगुली से ही पूछिए उन्हें मुझसे क्या प्रॉब्लम है। ज्ञात हो की जिस समिति ने कोच के तौर पर कुंबले का चयन किया था उसमे सचिन तेंदुलकर, लक्षमण के साथ सौरव गांगुली भी शामिल थे।Also Read - टी20 विश्व कप 2021 से पहले विराट कोहली और रवि शास्त्री के बीच आ गई थी दरार: इंजमाम-उल-हक

Also Read - राहुल द्रविड़ की तारीफ करते-करते रवि शास्‍त्री की खिंचाई कर बैठे गौतम गंभीर, बताया बड़बोला

यह भी पढ़े: कुंबले को कोच बनने पर सहवाग, धवन, बेदी की बधाई Also Read - रचिन रवींद्र से पहले भी न्यूजीलैंड के लिए खेल चुके है कई भारतीय मूल के खिलाड़ी, जानें उनके नाम

शास्त्री ने कुछ दिनों पहले कहा था की शायद उनके इंटरव्यू के दौरान रवि शास्त्री मौजूद होते तो उनका चुनाव हो जाता। उन्होंने यह भी कहा की वे अब कोच वाली बात से आगे निकल चुके है। जब रवि शास्त्री से पूछा गया कि क्या अनिल कुंबले का कोच चुना जाना पहले से तय था तो उन्होंने कहा कि वे इसका जवाब देने वाले कोई नहीं है।

बता दें की पिछले सप्ताह भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड  ने पूर्व टेस्ट कप्तान अनिल कुंबले को टीम का मुख्य कोच बनाया। कुंबले जुलाई में वेस्टइंडीज के दौरे पर जाने वाली टेस्ट टीम के साथ जुड़ेंगे। वेस्टइंडीज में भारत को चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलनी है।

2015 में जिम्बाब्वे के डंकन फ्लेचर के जाने के बाद राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच का पद पिछले एक साल से खाली पड़ा था। इस दौरान रवि शास्त्री को भारत में खेले गए टी-20 विश्व कप तक टीम का निदेशक बनाया गया था।