नई दिल्ली. टेस्ट मैच में उतार – चढ़ाव होते रहते हैं. कभी विकेट फटाफट निकलते हैं तो कभी सेशन भर का इंतजार करना पड़ता है. बर्मिंघम टेस्ट में कुक का विकेट जल्दी लेने के बाद टीम इंडिया को भी इसी इंतजार से दो-चार होना पड़ा, जिसका असर लंच के बाद के खेल में देखने को मिला. मैदान पर भारतीय खिलाड़ियों की विकेट लेने की जद्दोजहद तो जारी थी पर इससे उबकर टीम को कोच रवि शास्त्री को जबरदस्त नींद आने लगी. वो ड्रेसिंग रूम में बैठे-बैठे ही खर्राटा भरने लगे. Also Read - India vs Australia: कोच रवि शास्त्री ने रोहित-इशांत को लेकर जताई आशंका, बोले-ऐसे में दोनों का खेलना मुश्किल हो जाएगा

सोते शास्त्री को भज्जी ने जगाया

रवि शास्त्री की नींद की झपकी वाला ये वीडियो अब वायरल हो चुका है. शास्त्री को इस प्यारी नींद से जगाने का काम किया मुकाबले में कमेंटरी कर रहे हरभजन सिंह ने. रवि शास्त्री जैसे ही टीवी में सोते हुए दिखाई दिए भज्जी ने कहा, “रवि शास्त्री यहां झपकी ले रहे हैं. उठो रवि.” हरभजन के इतना कहने पर उनके पास बैठे दूसरे कमेंटेटर हंसने लगे.

ट्विटर पर हुए ट्रोल

मैच के दौरान टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री के सोने के इस वीडियो के वायरल होने के बाद ट्विटर पर भी लोगों ने खूब मजे लिए.

शास्त्री जब नींद से जागे तो मैच में टीम इंडिया भी वापसी कर चुकी थी. उसने के एक के बाद एक विकेट चटकाने शुरू कर दिए. नतीजा ये हुआ कि पहले दिन का खेल जब खत्म हुआ तो 285 रन पर ही इंग्लैंड के 9 विकेट गिर चुके थे.