नई दिल्ली: भारतीय स्टार स्पिनर और किंग्स इलेवन पंजाब के पिछले दो सत्र के कप्तान रह चुके रविचंद्रन अश्विन को पंजाब टीम ने रिलीज करने का फैसला लिया है. आईपीएल के अगले सत्र में अश्विन अब दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल सकते हैं. पंजाब टीम ने अश्विन को 7.6 करोड़ रुपए में खरीदा था मगर इसके बावजूद अश्विन की कप्तानी में 2018 में टीम सातवें और 2019 में छठे स्थान पर रही थी.

एक करीबी सूत्र के मुताबिक, ‘‘अश्विन को रिलीज करने की मंजूरी बीसीसीआई दे चुका है और जल्दी ही इसकी घोषणा हो सकती है. दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें लेने में रुचि दिखाई थी.” पंजाब की टीम 2014 में उपविजेता रहने के बाद आईपीएल प्लेआफ तक नहीं पहुंच सकी है. दिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार सौरव गांगुली ने कहा कि उनकी टीम अश्विन की सेवाएं लेने के लिए इच्छुक है. दिल्ली की टीम नए कप्तान के बारे में मुख्य कोच की नियुक्ति के बाद ही विचार करेगी.

Ravichandran Ashwin, Kings XI Punjab to remove Ravichandran Ashwin as skipper, Ravichandran Ashwin set to leave Kings XI Punjab, No place for Ravichandran Ashwin in KXIP, KXIP set to trade-off Ravichandran Ashwin, Ravichandran Ashwin to join Delhi Capitals, DC interested in signing Ravichandran Ashwin, Ravichandran Ashwin-Team India, Ravichandran Ashwin Test Cricket, Ravichandran Ashwin to play For Delhi in IPL 2020, IPL 2020, Ravichandran Ashwin future in middle after KXIP snub, KXIP snub Ravichandran Ashwin, Cricket News

आपको बता दें की अश्विन वेस्टइंडीज दौरे के लिए भी टीम में शामिल नहीं किए थे. उनकी जगह प्लेइंग एलेवेन में ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा को शामिल किया गया था. भारतीय क्रिकेट टीम के चयनकर्ताओं के इस फैसले से एक तरफ कई खिलाड़ीयों ने इत्तेफाक रखा वहीं दूसरी तरफ कई खिलाड़ियों ने इस निर्णय पर अफसोस भी जताया.

पत्नी को अपने बचपन के ‘क्रश’ के साथ देख भड़क गए अश्विन, कहा- ‘बंद करो ये सब, अब बर्दाश्त नहीं’