नई दिल्ली : रविचन्द्रन अश्विन ने टीम इंडिया के लिए मौकों पर शानदार गेंदबाजी की है. उन्होंने घरेलू मैदानों के साथ साथ विदेशी मैदान पर भी स्पिन का कमाल दिखाया है. इस तरह एक बार फिर अश्विन ने खुद को बेहतर साबित किया. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में खेले जा रहे टेस्ट मैच में उन्होंने शानदार गेंदबाजी की. अश्विन ने मैच के दूसरे दिन शॉन मार्श का विकेट लेकर अपनी करिश्माई गेंदबाजी का नमूना पेश किया. उनकी गेंद इतनी अच्छी कि मार्श समझ ही नहीं पाए और विकेट गंवा बैठे.

दरअसल मैच के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया के लिए चौथे नंबर पर मार्श बैटिंग करने आए हैं. इस दौरान भारत की ओर से 28वां ओवर अश्विन कर रहे थे. अश्विन के इस ओवर की आखिरी गेंद काफी अच्छी थी. इस पर मार्श ने शॉट खेलना चाहा. लेकिन गेंद स्टम्प्स की दिशा की में मुड़ गई. इस तरह मार्श ने बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए. वो 19 गेंदों का सामना करते हुए महज 2 रन ही बना पाए. अश्विन ने इस तरह ऑस्ट्रेलिया के तीसरा विकेट गिराया.

VIDEO: इशांत की खतरनाक गेंद पर बोल्ड हो गए फिंच, देखें कैसे स्टम्प्स हवा में उछले

देखें वीडियो :

बता दें कि अश्विन ने इस मुकाबले में अब तक शानदार गेंदबाजी की है. उन्होंने पहला विकेट मार्कस हैरिस का लिया. अश्विन ने हैरिस को 22वें ओवर की पहली ही गेंद पर आउट कर पवेलियन भेज दिया. इससे पहले इशांत शर्मा ने आरोन फिंच को बिना खाता खोले आउट किया. इस तरह ऑस्ट्रेलिया ने 30 ओवर के अंदर 3 बड़े विकेट खो दिए.