नई दिल्ली: चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच रविवार को पुणे में खेले गए मैच में पंजाब को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस हार की वजह से पंजाब आईपीएल 2018 के प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई. मैच के बाद पंजाब के कप्तान रविचन्द्रन अश्विन ने कहा कि हमने पावरप्ले के दौरान तीन विकेट गंवा दिए. हमने इस मुकाबले में अच्छी बल्लेबाजी नहीं की. अश्विन ने कहा कि टीम का मिडिल ऑर्डर फेल हो गया. Also Read - सिडनी में Rahane, Pujara और Ashwin ने बेटियों संग की आउटिंग, देखें तस्वीरें

Also Read - SA vs ENG, 2nd T20I: इयोन मोर्गन ने Virat Kohli और MS Dhoni को पीछे छोड़ बनाया ये खास रिकॉर्ड

आईपीएल के इस सीजन से बाहर होने के बाद अश्विन ने कहा, हमने अच्छी तरह बल्लेबाजी नहीं की. हमारी टीम ने पावरप्ले के दौरान तीन विकेट खो दिए. करुण नायर ने अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन फिर भी 20-30 रन कम रह गए. हमारी टीम के लिए क्रिस गेल और लोकेश राहुल ने अधिकतर रन बनाए. लेकिन मिडिल ऑर्डर पूरी तरह फेल हो गया. Also Read - बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए कभी घबराते नहीं थे महेंद्र सिंह धोनी : माइकल होल्डिंग

भारत के ये दो खिलाड़ी पीवी सिंधु के हैं फेवरेट, IPL में विलियमसन की टीम को करती हैं सपोर्ट

अश्विन ने चेन्नई की तारीफ करते हुए कहा, हमारे लिए अप्रैल काफी अच्छा रहा. लेकिन उससे ज्यादा खराब मई रहा है. इस मुकाबले में सीएसके ने अच्छा प्रदर्शन किया है. टीम का अच्छा कलर्चर टूर्नामेंट के दौरान खिलाड़ियों के मनोबल को बढ़ता.

VIDEO: मनीष पांडे ने पकड़ा कैच, फिर भी हैदराबाद के हाथ से फिसल गया मैच

गौरतलब है कि इस मैच में पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.4 ओवर में ऑलआउट होने तक 153 रन बनाए. इस दौरान टीम के प्रतिभाशाली खिलाड़ी करुण नायर ने 54 रन की अहम पारी खेली. इसके जवाब में उतरी चेन्नई टीम ने 19.1 ओवर में 5 विकेट खोकर मैच जीत लिया. चेन्नई की ओर से शानदार बल्लेबाजी करते हुए सुरेश रैना ने 48 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौकों और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 61 रन बनाए. वहीं दीपक चाहर ने 20 गेंदों में 39 रन की अहम पारी खेली. महेन्द्र सिंह धोनी ने नाबाद 16 रन बनाए.

बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल के इस सीजन में 14 मुकाबले खेले. इस दौरान टीम ने 6 मैचों में जीत हासिल की. जब कि 8 मैचों में हार का सामना किया. पंजाब पॉइंट टेबल में 7वें स्थान पर रही. उनसे कुछ मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया. लेकिन कई मुकाबलों में खराब प्रदर्शन की वजह से हार का सामना किया. चेन्नई के खिलाफ मैच हारने की वजह से आईपीएल 2018 से बाहर हो गयी है.