नई दिल्ली: किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच सोमवार को खेले गए मैच में बैंगलोर ने 10 विकेट से बड़ी जीत हासिल की. इस मुकाबले में पंजाब की टीम महज 88 रन के स्कोर पर ऑलआउट हो गई. इसके जवाब में आरसीबी ने बिना विकेट खोए मैच जीत लिया. मैच के बाद पंजाब के कप्तान रविचन्द्रन अश्विन ने निराशा जताई. उन्होंने कहा कि हमने इस मैच में पर्याप्त कोशिश नहीं की. जब कि हमारे पास कई इंटरनेशनल खिलाड़ी हैं. अश्विन ने प्लेऑफ में पहुंचने की बात का भी जिक्र किया. Also Read - R Ashwin ले सकते हैं 800 टेस्ट विकेट, Lyon उतने काबिल नहीं: Muthaiya Muralitharan

Also Read - IND vs AUS: कप्तान टिम पेन ने कहा- गावस्कर जो चाहें कह सकते हैं, हमें फर्क नहीं पड़ता

इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले गए इस मैच के बाद अश्विन ने कहा, ”यह निराशाजनक है, हमने प्रोफेशनल क्रिकेटर्स की तरह कोशिश नहीं की. हमारे बल्लेबाजों ने काफी स्ट्रगल किया. हम यहां बड़ा लक्ष्य देना चाहते थे, लेकिन ऐसा संभव नहीं हो सका. टीम के कई बल्लेबाज लम्बे समय से खेल रहे हैं, जिनके पास अनुभव भी है. लेकिन ये सभी अच्छा प्रदर्शन नहीं दिखा पाए.” Also Read - दो होटलों में चल रहा था Sex Racket, पुलिसकर्मी 'ग्राहक' बनें तो 5 युवतियों समेत 12 आए शिकंजे में

सचिन तेंदुलकर की दरियादिली जानकर वाहवाही कर उठेंगे आप

अश्विन ने बचे हुए दो मुकाबलों का जिक्र करते हुए कहा, ”हम यहां बड़े अंतर से हारे हैं, जिसका फर्क नेट रनरेट पर पड़ेगा. अब हमें मुंबई और पुणे में खेले जाने वाले मुकाबलों में जीत हासिल करनी होगी.”

हैदराबाद को हराने के बाद महेन्द्र सिंह धोनी को मिला ‘क्यूट सैल्यूट’

गौरतलब है कि इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब के लिए लोकेश राहुल और क्रिस गेल ओपनिंग करने आए. इस दौरान राहुल 21 रन और गेल 18 रन बनाकर पवेलियन लौटे.

इस तरह करुण नायर 1 रन, एरोन फिंच 26 रन और मार्कस स्टोइनिस 2 रन बनाकर चलते बने. अश्विन बिना खाता खोले ही आउट हो गए. इसके जवाब में आरसीबी के लिए खेलते हुए विराट कोहली ने नाबाद 48 रन की पारी खेली. वहीं पार्थिव पटेल ने नाबाद 40 रन बनाए. इस तरह आरसीबी को 10 विकेट से जीत हासिल हुई.

इंदौर में मैच से पहले मैदान पर दिखा ‘पोपट’, नाचने लगे युवराज सिंह!

बता दें कि इस हार के साथ ही पंजाब पॉइंट टेबल में पांचवें स्थान पर पहुंच गई है. उसने अब तक 12 मैच खेले हैं. इस दौरान टीम को 6 मैचों में जीत हासिल की. जब कि 6 मैचों में हार का सामना किया है. इस तरह पंजाब के पास कुल 12 पॉइंट्स है. उसे प्लेऑफ में पहुंचने के लिए चेन्नई और मुंबई के खिलाफ बचे हुए मुकाबलों को बड़े अंतर से जीतना होगा.