भारतीय टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा मैदान पर तलवारबाजी वाले स्‍टाइल में बल्‍ला घुमाने के लिए पहचाने जाते हैं. वो शतक या अर्धशतक लगाने के बाद अपने इस सिग्‍नेचर स्‍टाइल में बल्‍ले को तलवार की तरह घुमाते हैं. देशव्‍यापी लॉकडाउन के बीच भले ही जडेजा क्रिकेट के मैदान पर बल्‍ला तो नहीं घुमा पा रहे हो लेकिन इस बार उन्‍होंने तलवार को ही घुमाया. Also Read - Viral Video: महिला ने नहीं पहना मास्क, थूकने की कोशिश की, प्लेन से जबरन उतारा गया...

रवींद्र जडेजा ने तलवार घुमाने वाला यह वीडियो सोशल मीडियो पर शेयर किया, जिसे फैन्‍स घूब पसंद भी कर रहे हैं. कोरोनावायरस के कारण इस समय पूरा विश्व स्थिर है. रवींद्र जडेजा के इस वीडियो पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी बेहद हास्‍यास्‍पद तरीके से कमेंट किया.

Ravindra Jadeja

जडेजा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ” तलवार एक बार को अपनी चमक खो सकती है, लेकिन वो हमेशा अपने मास्टर की आज्ञा का पालन करती है.”

वॉन ने जडेजा के इस पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा, ” आपकी घास को एक घास काटने वाले रॉकस्टार की जरूरत है.” इसके बाद जडेजा ने वॉन की इस टिप्पणी का जवाब देते हुए लिखा, “हां, लेकिन मुझे नहीं पता कि इसे कैसे काटना है..कोरोना प्रभाव.”