भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाडी रविंद्र जडेजा की शादी 17 अप्रैल को राजकोट में होगी। ‘सर’ रवींद्र जडेजा 17 अप्रैल को गुजरात की इंजीनियर रिवाबा सोलंकी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ऐसी भी ख़बरें  आरही है की 16 अप्रैल को जडेजा ने एक बैचलर्स पार्टी का भी आयोजन किया है।Also Read - Suresh Raina ने कहा- मैं भी ब्राह्मण हूं, टि्वटर पर जमकर हो रहे ट्रोल

Also Read - सुरेश रैना ने कहा- पाकिस्तान के खिलाफ 2011 विश्व कप सेमीफाइनल मैच सबसे यादगार

यह भी पढ़े: रवींद्र जडेजा का बड़ा बयान, कहा MS धोनी और सुरेश रैना को शादी का कार्ड ना भेजा है, ना भेजूंगा Also Read - 'चोकर्स' नहीं है टीम इंडिया, अगले 2 सालों में फिर जीतेंगे ICC ट्रॉफी: Suresh Raina

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस पार्टी में ब्रावो और राजकोट टीम के कप्तान सुरेश रैना परफॉर्म करेंगे। ख़बरों के अनुसार रैना और ब्रावो यहां गरबा करेंगे। ये भी ख़बरें आ रही है की ब्रावो अपने फेमस चैम्पियन सॉन्ग पर थिरकते भी नजर आ सकते हैं। पिछले दिनों उन्होंने जडेजा को भी इसपर डांस सिखाया था। सीजंस होटल में होने वाले इस इवेंट में कई बड़े सिंगर्स के परफॉरमेंस की भी उम्मीद जताई जा रही है।

यह भी पढ़े: शादी से पहले रविंद्र जडेजा को ससुर ने दिया शानदार तोहफा

अपनी शादी को लेकर जड़ेजा ने एक चैनल से बात करते हुए कहा है कि उन्होंने धोनी और रैना को अभी तक कार्ड भेजा नहीं है और न ही भेजेंगे। इसका कारण जडेजा ने बताया है कि वे दोनों उनके सबसे करीब वाले दोस्त हैं, लिहाजा अपने करीबियों को शादी का कार्ड भेजने की जरूरत भी नहीं। साथ ही उन्होंने कहा कि उन दोनों को मैं सिर्फ फोन करके ही औपचारिकता पूरी करुंगा।

ज्ञात हो की कुछ दिनों पहले ही रविंद्र जडेजा के ससुर ने उन्हें शादी से पहले उनके ससुर ने शानदार तोहफा दिया था। राजकोट के जाने-माने व्यवसायी हरदेव सिंह ने जडेजा और अपनी बेटी रिवाबा को 1 करोड़ रुपये की कीमत वाली ऑडी क्यू-745 तोहफे में दी थी। गाडी की डिलीवरी लेने जडेजा खुद अपनी होने वाली पत्नी रिवाबा के साथ शोरूम पहुंचे थे।