नई दिल्ली : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला रहा है. तीसरे दिन कंगारू टीम की पहली पारी के लिए मार्कस हैरिस और उस्मान ख्वाजा ओपनिंग करने उतरे. ख्वाजा ज्यादा देर क्रीज पर नहीं टिक पाए. जब कि हैरिस ने अर्धशतकीय पारी खेली. हालांकि इसके बाद वो रविन्द्र जडेजा की गेंद पर आउट हो गए. हैरिस 79 रन के निजी स्कोर पर आउट हुए. जब कि जडेजा ने हैरिस को आउट करने के बाद शॉन मार्श को भी पवेलियन भेज दिया.

दरअसल ऑस्ट्रेलियाई टीम सिडनी टेस्ट के तीसरे दिन पहली पारी खेलने उतरी. इस दौरान हैरिस ने टीम को अच्छी शुरुआत दी. उन्होंने 120 गेंदों का सामना करते हुए 8 चौकों की मदद से 79 रन बनाए. इसके बाद जडेजा की गेंद पर आउट हो गए. लंच ब्रेक के बाद भारत की ओर से 43वां ओवर जडेजा ने किया. उन्होंने ओवर की आखिरी गेंद को स्पिन कराया और हैरिस इसे समझ नहीं पाए. असल में गेंद हैरिस के सामने गिरी और उनके बल्ले से टकराकर स्टम्प्स में चली गई. इस तरह हैरिस विकेट गंवा बैठे.

VIDEO: लोकेश राहुल ने दिखाई खेल भावना, अंपायर ने की तारीफ

देखें वीडियो :

सिडनी में दर्शकों ने कोहली का किया अपमान, पोंटिंग ने बताया शर्मनाक घटना

बता दें कि जडेजा फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने सिडनी टेस्ट में अब तक काफी अच्छी गेंदबाजी की. जडेजा ने हैरिस को आउट करने के बाद शॉन मार्श को भी पवेलियन भेजा. मार्श 8 रन के निजी स्कोर पर आउट हुए. ऑस्ट्रेलिया ने 152 के स्कोर पर 4 विकेट गंवा दिए थे. टीम के लिए ओपनर उस्मान ख्वाजा 27 रन और मार्नस 38 रन बनाकर पवेलियन लौटे.