नई दिल्ली : टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच में एडिलेड में वनडे मैच खेला जा रहा है. इस मुकाबले में टीम इंडिया के खिलाड़ियों कई मौकों पर शानदार फील्डिंग दिखाई. ऑलराउंडर खिलाड़ी रविन्द्र जडेजा भी अच्छी फील्डिंग करते दिखे. उन्होंने उस्मान ख्वाजा को डायरेक्ट थ्रो कर रन आउट किया. जडेजा की फील्डिंग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके साथ ही उनकी खूब तारीफ हो रही है. जडेजा की फील्डिंग ने टीम इंडिया के कई रन बचाए.

दरअसल एडिलेड में ऑस्ट्रेलियाई टीम पहले बैटिंग करने आयी. इस दौरान नंबर 3 पर ख्वाजा बैटिंग करने आए. ख्वाजा ने 19वें ओवर की तीसरी गेंद पर शॉट खेला. गेंद जडेजा से थोड़ा दूर थी. लेकिन उन्होंने उछलकर एक हाथ से गेंद को रोका और डायरेक्ट थ्रो कर दिया. गेंद सीधा स्टम्प्स में जा लगी. इस तरह ख्वाजा 21 रन के निजी स्को पर आउट होकर पवेलियन लौट गए. जडेजा के इस रन आउट का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया.

VIDEO: धोनी की एडिलेड में स्टम्पिंग आलोचकों के मुंह पर तमाचा

देखें वीडियो :

बता दें कि एडिलेड वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बैटिंग करते हुए 298 रन बनाए. इस दौरान भारत की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए भुवनेश्वर कुमार ने 4 विकेट झटके. जबकि मोहम्मद शमी ने 10 ओवर में 58 रन देकर 3 विकेट हासिल किए. जडेजा को भी एक विकेट हाथ लगा. उन्होंने एक मेडन ओवर भी निकाला.