भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा को शादी से पहले उनके ससुर ने शानदार तोहफा दिया है। राजकोट के जाने-माने व्यवसायी हरदेव सिंह ने जडेजा और अपनी बेटी रिवाबा को 1 करोड़ रुपये की कीमत वाली ऑडी क्यू-745 तोहफे में दी है। गाडी की डिलीवरी लेने जडेजा खुद अपनी होने वाली पत्नी रिवाबा के साथ शोरूम पहुंचे।Also Read - रवींद्र जडेजा को CSK के लिए MS Dhoni से पहले बल्‍लेबाजी करनी चाहिए: Sanjay Manjrekar

Also Read - IPL 2021: Ravindra Jadeja संभालना चाहते हैं CSK की कमान, बवाल मचने पर डिलीट किया कमेंट

17 अप्रैल को होगी शादी Also Read - BCCI के प्रस्ताव को ध्यान में रखते हुए टीम इंडिया को 2-1 से विजेता घोषित करे ICC: वीवीएस लक्ष्मण

ख़बरों को अनुसार इसी महीने की 17 तारीख को जडेजा और रिवाबा शादी के अटूट बंधन में बांध जाएंगे। फिलहाल दोनों ही परिवार शादी की तैयारियों में मशगूल है। आपको बता दें की दो महीना पहले राजकोट में एक निजी कार्यक्रम के दौरान जडेजा और रिवाबा की सगाई हुई थी।

यह भी पढ़े: अनुष्का शर्मा से ब्रेकअप के बाद विराट कोहली को पाकिस्तानी मॉडल ने दिया यह ऑफर

आपको बता दें, जडेजा की होने वाली पत्नी रीवाबा ने राजकोट से मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। उन्होंने कुछ महीने दिल्ली में रह कर सिविल सर्विसेज की तैयारी भी की है। वह और रवींद्र जडेजा काफी समय से एक दूसरे को जानते हैं।

Ravindra Jadeja & Rivaba Solanki to get married on April 17: Indian cricketer shares heartfelt message after receiving Audi Q7 from in-laws!

अबतक चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलने वाले रविंद्र जडेजा आईपीएल 9 में नई टीम गुजरात लायंस के लिए खेलेंगे। लायंस की कप्तानी सुरेश रैना के हाथों में है।