नई दिल्ली: क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा से पुलिस के एक कांस्टेबल ने उनकी कार से दुर्घटना के बाद कथित तौर पर यहां हाथापाई की. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने इस मामले में कांस्टेबल सजाय अहीर को गिरफ्तार किया है.जामनगर जिले के पुलिस अधीक्षक प्रदीप सेजुल ने बताया कि यह कथित घटना जामनगर में सारू सेक्शन रोड पर हुई जब रीवा जडेजा की कार से कथित तौर पर कांस्टेबल की मोटरसाइकिल को टक्कर लगी जिसने उन पर हमला कर दिया.

उन्होंने कहा, ‘‘रीवा जडेजा की कार की मोटरसाइकिल से टक्कर के बाद पुलिसकर्मी ने उनसे हाथापाई की. हम उन्हें हर संभव सहायता मुहैया करा रहे हैं और पुलिसकर्मी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे.एक व्यक्ति ने हालांकि खुद को घटना का चश्मदीद बताते हुए दावा किया कि पुलिसकर्मी ने रीवा जडेजा को बुरी तरह मारा. विजयसिंह चावड़ा ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘पुलिसकर्मी ने रीवा को बेरहमी से मारा और बहस के दौरान उसके बाल तक खींचे. हमने उसे (रीवा को) उससे बचाया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब रीवा सोलंकी गाड़ी चला रही थीं तो उसमें जडेजा की मां और एक छोटा बच्चा भी था. रवींद्र जडेजा फिलहाल आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे हैं और पहले क्वॉलीफायर में हैदराबाद सनराइजर्स से मैच के लिए वो मुंबई रवाना हो चुके हैं. जडेजा और रीवा की शादी 17 अप्रैल 2016 को हुई थी. जामनगर के एसपी प्रदीप शेहजुल का कहना है कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी पुलिस वाले के खिलाफ विभागीय कार्रवाई होगी.