भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने आज किंग्‍स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैदान में उतरने के साथ ही अपनी फ्रेंचाइजी रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर के साथ रिश्‍ते को और मजबूत  कर लिया है। यूएई में जारी आईपीएल 2020 के 31वें मैच में खेलने के लिए उतरते ही विराट ने आरसीबी के साथ अपने 200 मैच पूरे कर लिए हैं. Also Read - धनश्री वर्मा ने दुबई में 'बुर्ज खरीफा' सांग पर जमकर लगाए ठुमके, अक्षय कुमार को टैग कर कही ये बात

मैच से पहले विराट कोहली ने इस बारे में  आधिकारिक प्रसारणकर्ता से बातचीत के दौरान कहा कि उन्होंने कभी इसके बारे में सोचा नहीं था। कोहली किसी एक टीम के लिए 200 मैच खेलने वाले पहले क्रिकेटर बन गए हैं। Also Read - IPL 2020: कौन है ये मिस्‍ट्री गर्ल जो पंजाब के मैच के दौरान हो रही है वायरल ?

कोहली ने पंजाब के साथ मैच से पहले टॉस के दौरान कहा, “मेरे लिए आसीबी का बहुत मतलब है। कई लोग उस भावना को नहीं समझते हैं। टीम के लिए 200 मैच खेलना अविश्वसनीय हैं। मैंने 2008 में इस बारे मे बिल्कुल भी नहीं सोचा था।” Also Read - Women IPL: टी20 चैलेंजर्स के लिए UAE पहुंची हरमनप्रीत, स्‍मृति और मिताली की टीमें, इस तारीख से होगा टूर्नामेंट

उन्होंने कहा, “मेरे लिए यह एक बहुत बड़ा सम्मान है। उन्होंने मुझ पर भरोसा बनाए रखा है और मैं यहां बना हुआ हूं। जब टीम जीतती है तो आप कप्तान के रूप में अच्छे दिखते हैं। कई ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने दो हार के बाद ही अपने हाथ खड़े कर दिए हैं।”

बता दें कि विराट  आज तक बैंगलोर को कभी आईपीएल खिताब नहीं जिता पाए हैं। इसके बावजूद भी वो बैंगलोर के साथ जुड़े रहे हैं। विराट का निजी प्रदर्शन आईपीएल में हमेशा ही शानदार रहा है.