ऑस्‍ट्रेलिया की टीम के सलामी बल्‍लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) आईपीएल 2020 (IPL 2020) के आयोजन को लेकर अभी भी आशावादी हैं. उनका कहना है कि अगर इस साल टी20 विश्‍व कप (ICC T20 World Cup 2020) का आयोजन नहीं होता है तो उसके स्‍थान पर वो भारत आकर आईपीएल खेलने के लि पूरी तरह से तैयार हैं.Also Read - Virat Kohli ने फोन पर दी थी Sourav Ganguly को जानकारी, किसी ने 'दोबारा विचार' करने को नहीं कहा!

इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान डेविड वार्नर ने कहा, “ऐसी चर्चा है कि टी20 विश्व कप स्थगित हो जाए क्योंकि इसमें हिस्सा लेने वाले हर देश को संभालना एक चुनौती होगी और साथ ही हमें 14 दिन के लिए क्वारंटाइन भी करना होगा.” Also Read - Virat Kohli को दूसरी बार कप्तानी से हटाए जाने का खतरा था... Sunil Gavaskar का बड़ा बयान

“हम कोविड-19 को रोकने के लिए पाबंदियां लगा रहे हैं. यह पाबंदियां ऑस्ट्रेलियाई सरकार लगा रही है. हम इन नियमों का पालन कर रहे हैं और आईसीसी के फैसले का इंतजार कर रहे हैं.” Also Read - Virat Kohli के नाम Ravichandran Ashwin का ट्वीट, लिखी दिल को छूने वाली बात

डेविड वार्नर ने कहा, “”अगर विश्व कप नहीं होता है तो मैं इस बात को लेकर आश्वस्त और सकारात्मक हूं कि हम वहां आकर आईपीएल खेल सकेंगे, अगर यह विश्व कप की जगह होता है तो.”

तय कार्यकम के अनुसार आईपीएल 2020 का आयोजन 29 मार्च से होना था लेकिन कोरोनावायरस के चलते इस पहले 15 अप्रैल और फिर अनिश्चित काल के लिए टाल दिया गया. बीसीसीआई आईपीएल के आयोजन को लेकर विंडो तलाश रही है. कयास लगाए जा रहे हैं कि टी20 विश्‍व कप नहीं होने की स्थिति में उस वक्‍त आईपीएल का आयोजन किया जा सकता है.