ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम काफी मुश्किल में आ गई है, चूंकि टीम के पांच प्रमुख खिलाड़ियों- रिषभ पंत (Rishabh Pant), रोहित शर्मा (Rohit Sharma), शुबमन गिल (Shubman Gill), नवदीप सैनी (Navdeep Saini) और पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) पर बायो सिक्योर बबल प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगा है।Also Read - हार्दिक-ईशान-बोल्‍ट पर बोले रोहित शर्मा, 'बंदूक जैसे क्रिकेटर्स का साथ छूटने से टूट गया दिल'

टेलीग्राफ में छपी रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज पंत ने रेस्ट्रां में एक फैन को गले लगाकर कोविड-19 से बचाव के लिए बनाए गए बायो सिक्योर बबल नियमों को तोड़ा है। जिसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इस मामले में जांच में जुट गई है। साथ ही बीसीसीआई ने भी मामले की छानबीन शुरू कर दी है। Also Read - ICC Test Rankings: पहली बार टॉप-5 में Shaheen Afridi, जानिए किस स्थान पर Shreyas Iyer?

मामला शुक्रवार का है जब पंत, रोहित समेत टीम इंडिया के पांच खिलाड़ी होटल के रेस्ट्रां में खाना खाने गए थे, जिस दौरान एक भारतीय फैन उनका बिल भरा। जिसके बाद भारतीय खिलाड़ियों ने उस फैन का शुक्रिया अदा किया और उसके साथ फोटो खिंचवाई। इस दौरान पंत ने फैन को गले भी लगाया। Also Read - IPL 2022 Retention: ...सिर्फ 4 खिलाड़ियों को रिटेन करना मुश्किल, Delhi Capitals के CEO का बयान

ट्विटर पर वायरल हो रहे एक ट्वीट में इस फैन ने इस पूरे वाकए की जानकारी दी। ट्वीट में भारतीय फैन ने लिखा, “उन्हें पता नहीं है कि मैंने उनका बिल भरा है। जब उन्हें पता चला कि मैं उनका बिल भरा है तो रोहित शर्मा ने कहा कि ‘पाजी पैसे लेलो यार, अच्छा नहीं लगता’, मैंने कहा ‘नहीं ये मेरी तरफ से’।”

उन्होंने आगे लिखा, “पंत ने मुझे गले लगाया और कहा फोटो कभी होगी जब पैसे वापस लोगे। मैंने कहा नहीं ये तो नहीं होगा। फिर सबने फोटो खिचंवाई 🙂 मजा आ गया यार। जाने से पहले पंत ने मेरी पत्नी से कहा- लंच के लिए शुक्रिया भाभी जी।”