टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत (Rishabh Pant) अब एक नया घर तलाश रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया में भारत की टेस्ट सीरीज जीत में अहम भूमिका निभाने वाले पंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट टि्वटर पर एक मैसेज पोस्ट कर फैन्स से नए घर की सलाह मांगी है. जैसे ही उन्होंने टि्वटर पर नए घर खरीदने के लिए सलाह मांगी फैन्स ने भी उन्हें सलाह देने में जरा भी देर नहीं लगाई. Also Read - India vs England: भारतीय कप्तान कोहली ने कहा- पिच को लेकर बिना बात के शोर मचाया जा रहा है

पंत ने अपने टि्वटर पर लिखा, ‘जब से ऑस्ट्रेलिया से आया हूं घरवाले पीछे पड़े हैं कि नया घर ले लो अब. गुड़गांव सही रहेगा? और कोई ऑप्शन है तो बताओ.’ Also Read - WATCH: पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन ने मोटेरा की पिच को लेकर कसा तंज; पोस्ट की 'पिच रिपोर्ट'

वैसे दिल्ली के क्रिकेटरों को गुड़गांव या गुरुग्राम खूब रास आ रहा है. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और पूर्व विस्फोटक ओपनिंग बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने भी क्रिकेट में चमकने के बाद अपना नया घर इसी शहर में बनाया है. हालांकि विराट कोहली अनुष्का से शादी के बाद अब मुंबई में शिफ्ट हो गए हैं.

बहरहाल पंत की भी पहली पसंद गुड़गांव ही है इसीलिए उन्होंने पूछा कि गुड़गांव कैसा रहेगा. हालांकि उन्होंने अपने फैन्स से कोई और बेहतर ऑप्शन भी पूछा है. बता दें ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पंत ने एक बार फिर भारतीय क्रिकेट में अपने नाम का डंका बजाया है. इस टूर पर वह सीमित ओवरों की सीरीज का हिस्सा नहीं थे. टेस्ट सीरीज में भी वह दूसरे विकेटकीपर के तौर पर टीम में शामिल थे और उन्हें पहले टेस्ट मैच में मौका नहीं मिला था.

लेकिन दूसरे टेस्ट मैच में मौका मिलने के बाद वह सीरीज के बाकी तीनों टेस्ट मैचों में खेले और उन्होंने हर मैच में अपनी उपयोगिता साबित की. पंत ने सिडनी टेस्ट को ड्रॉ कराने में 97 रन की पारी खेलकर अहम भूमिका निभाई. इसके बाद ब्रिसबेन टेस्ट में नाबाद 89 रन जड़कर भारत को वह मैच और सीरीज जिताने में अहम रोल निभाया था.