टेस्ट क्रिकेट में दो शानदार शतक लगाने के बावजूद सीमित ओवर फॉर्मेट में संघर्ष कर रहे रिषभ पंत (Rishabh Pant) को पूर्व ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर डीन जोन्स (Dean Jones) ने अहम सुझाव दिए है। जोन्स ने कहा कि पंत को ना केवल आक्रामण करना आना चाहिए बल्कि उन्हें ये भी पता होना चाहिए कि कब पीछे हटना है। साथ ही जोन्स ने पंत को ऑफ साइड पर काम करने की सलाह दी। Also Read - एमएस धोनी ने विराट कोहली को ज्यादा अच्छे खिलाड़ी नहीं दिए थे : गौतम गंभीर

Also Read - मोहम्मद कैफ ने बताया क्यों दिल्ली कैपिटल्स में टीम इंडिया से अच्छा खेलते हैं रिषभ पंत

पूर्व क्रिकेटर ने ट्वीट किया, “पंत के पास शानदार प्रतिभा है। उसका टेस्ट करियर अच्छा है लेकिन वनडे: 0,20,32,4 और टी20: 19,4,65,4,0,1,3। पंत को अपने ऑफ साइड खेल पर काम करने और ज्यादा उत्साहित होने से बचने की जरूरत है। उसे पता होना चाहिए कि कहां चोट पहुंचानी है और कब पीछे हटना है। बल्लेबाजी प्रतिशत का खेल है।” Also Read - VIDEO : सुरेश रैना के साथ नेट्स में लौटे में रिषभ पंत, ये भारतीय खिलाड़ी भी शुरू कर चुके हैं प्रैक्टिस

ये पहला मौका नहीं है जब जोन्स ने पंत के खेल की समीक्षा की है। कुछ ही दिन पहले जब पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने पंत पर दबाव ना डाले जाने की अपील की थी तो जोन्स ने इससे असहमति जताई थी।

डीन जोन्स ने की रिषभ पंत की आलोचना, युवराज सिंह के बयान से असहमति जताई

उन्होंने ट्वीट किया था, “पंत को किसी दूसरे युवा खिलाड़ी से अलग क्यों समझा जाय, जिसने गलतियां की हैं? ये परिपक्व लड़कों का क्रिकेट है। मुझे पता है कि वो युवा है… लेकिन उसे कुछ सच्चाई समझने और अपने ऑफ-साइड खेल में सुधार करने की जरूरत है!”

हालांकि इस युवा भारतीय क्रिकेटर को युवराज समेत गौतम गंभीर (Gautam Gambhir), वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag), सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का समर्थन मिला है।