नई दिल्ली : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है. इसमें भारत की काफी खराब शुरुआत रहे. टीम ने शुरुआती विकेट काफी जल्दी खो दिए. इस लिस्ट में विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत भी शामिल रहे. पंत ने 38 गेंदों का सामना करते हुए 25 रन बनाए और आउट हो गए. उन्हें नाथन लायन ने आउट किया. लायन की गेंद इतनी शानदार थी कि पंत उसे समझ नहीं पाए और अपना विकेट दे बैठे.

दरअसल टीम इंडिया के लिए 7वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए. इस समय उनके साथ दूसरे छोर पर चेतेश्वर पुजारा थे. ऑस्ट्रेलिया की ओर से 50वां ओवर नाथन लायन कर रहे थे. इस ओवर की पहली ही गेंद पर पंत आउट हो गए. लायन ने स्पिन गेंद फेंकी, जो कि बल्ले को छूती हुई विकेटकीपर के दस्तानों में चली गई. विकेट के पीछे खड़े टिम पेन ने बिना गलती किए कैच लपक लिया. इस तरह पंत 38 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौकों और 1 छक्के की मदद से 25 रन बनाकर आउट हो गए.

रोहित शर्मा ने की सचिन के रिकॉर्ड की बराबरी, एडिलेड में सहवाग से रह गए पीछे

देखें वीडियो :

VIDEO: कोहली की गलती का ख्वाजा ने उठाया फायदा, देखें किस हवा में उछलकर लपका कैच

बता दें कि एडिलेड टेस्ट की पहली पारी में भारत की खराब शुरुआत रही. ओपनर खिलाड़ी लोकेश राहुल 2 रन और मुरली विजय 11 रन बनाकर आउट हुए. जब कि विराट कोहली 3 रन और अजिंक्य रहाणे 13 रन बनाकर चलते बने. रोहित शर्मा ने 37 रन का अहम योगदान दिया. रिषभ पंत 25 रन बनाकर पवेलियन लौटे.