नई दिल्ली. जरुरी नहीं कि जब हाथ में गेंद या बल्ला हो और मैदान पर मुकाबला हो तभी विरोधियों को करारा जवाब दिया जा सकता है. इसके कई तरीके हैं. ऑस्ट्रेलियाई टीम ने जो अपने घर में टीम इंडिया के साथ किया था, रिषभ पंत को Babysitter बनाकर जो हंगामा मचाया था, अब बारी उन सबका हिसाब लेने की है. और, ये हिसाब वो भारतीय खिलाड़ी नहीं लेंगे जो ऑस्ट्रेलिया से मैदान पर मुकाबला कर रहे होंगे बल्कि टीम इंडिया के लिए ये काम करेंगे पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग. कैसे, वो अब जरा इस वीडियो को देखकर समझिए. Also Read - IPL 2020: वीरेंदर सहवाग बोले- अगर फिट नहीं हैं रोहित तो फिर टीम के साथ स्टेडियम में क्यों हैं मौजूद!

तो देखा आपने कैसे इस एड में सहवाग बीती बातों को यादकर ऑस्ट्रेलिया के भारत आने का इंतजार कर रहे हैं. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया को ये बताने को लेकर कि Babysitting होता क्या है और किया कैसे जाता है, उनका इरादा साफ है. बता दें कि 2 T20 और 5 वनडे की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम अगले हफ्ते भारत आ रही है. दौरे की शुरुआत T20 सीरीज से होगी जिसका पहला मुकाबला 24 फरवरी को खेला जाएगा.

बहरहाल, सहवाग के इस Babysitting वाले अंदाज को देखकर रिषभ पंत, जो कि ऑस्ट्रेलिया में इसके बड़े शिकार बने थे, काफी खुश हैं. उन्होंने सहवाग की तारीफ करते हुए लिखा, जब बात बैटिंग और बेबी सिटिंग की आएगी वीरू पाजी आप मेरे हमेशा प्रेरणास्त्रोत रहेंगे.”

हालांकि, जिनके लिए बेबी सिटिंग का ये पूरा खेल चल रहा है यानि कि ऑस्ट्रेलियाई, खुद उन्हें सहवाग के Babysitter बनने पर एतराज है. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व धाकड़ ओपनर मैथ्यू हेडन ने सहवाग के वीडियो पर नाराजगी जताते हुए लिखा, ” चेतावनी! ऑस्ट्रेलिया को मजाक में मत लो वीरू.”


साफ है ऑस्ट्रेलिया से मुकाबला अभी शुरू हुआ नहीं है लेकिन उसकी गरमाहट सिर चढ़कर बोलने लगी है.