नई दिल्ली. हाथ में बल्ला हो तो मैदान के बीचो-बीच खड़े होकर विरोधी गेंदबाजों की पतलून उतारने में रिषभ पंत का कोई जवाब नहीं है. लेकिन, वो कहते हैं न कि हर शेर को एक सवा शेर मिलता है. विराधो गेंदबाजों को अपने बल्ले के खौफ से डराने वाले पंत की हवा विराट कोहली के गुस्से के सामने टाइट हो जाती है. दिल्ली कैपिटल्स की ऑफिशिएल्स वेबसाइट पर दिए एक इंटरव्यू में रिषभ पंत ने ये स्वीकार किया है कि उनका सबसे बड़ा डर विराट कोहली का गुस्सा है.

पंत का सबसे बड़ा डर

रिषभ पंत ने कहा है, ” मुझे किसी बात का डर नहीं लगता लेकिन विराट भइया के गुस्से से बहुत डर लगता है.” हालांकि, पंत ने ये भी माना कि विराट भइया बेवजह गुस्सा नहीं होते. पंत के मुताबिक,” अगर हम सही करें तो विराट भइया गुस्सा ही क्यों हो. लेकिन, जब हम गलती करते हैं तो वो गुस्सा होते हैं. ये अच्छा भी है क्योंकि इससे गलतियों में सुधार कर सीखने को मिलता है.”

धोनी के उत्तराधिकारी पंत

बता दें कि हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खत्म हुई वनडे सीरीज के चौथे मुकाबले में पंत ने अपनी कीपिंग से विराट को काफी नाराज किया था. उस मैच में धोनी की तरह स्टंपिंग करने के चक्कर में पंत ने कंगारुओं को एक रन एक्स्ट्रा दे दिए थे. उसके बाद कोहली का फूटा उन पर गुस्सा हर किसी ने देखा था. पंत को इंडियन टीम में धोनी के उत्तराधिकारी के तौर पर देखा जा रहा है.