नई दिल्ली : टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला मेलबर्न में खेला जा रहा है. मैच के चौथे दिन भारत ने दूसरी पारी घोषित कर ऑस्ट्रेलिया को बल्लेबाजी के लिए बुलाया. इस दौरान ऑस्ट्रेलिया ने 135 रन के स्कोर पर 5 विकेट खो दिए. इसके बाद कप्तान टिम पेन बल्लेबाजी करने. पेन की बल्लेबाजी के दौरान एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला, जब रिषभ पंत ने उन्हें स्लेज करना चाहा. पंत ने मयंक अग्रवाल से बात करते हुए कहा कि क्या तुमने कभी टेम्पररी कैप्टन देखा है.

दरअसल मुकाबले के तीसरे दिन जब रिषभ बल्लेबाजी कर रहे थे तब पेन ने भी उन्हें स्लेज किया था. पेन ने धोनी का नाम लेकर कहा कि अब वो टीम में आ गए हैं. इसलिए तुम बिगबैश लीग में खेलो. इसके बाद मेलबर्न टेस्ट के चौथे दिन पंत ने टिम पेन के लिए मयंक से बात करते हुए कहा, ”क्या तुमने कभी टेम्पररी कैप्टन के बारे में सुना है? मैं एक ऐसे को जानता हूं.” असल में बॉल टेम्परिंग की घटना के बाद ऑस्ट्रेलिया के स्थायी कप्तान स्टीव स्मिथ को प्रतिबंधित कर दिया. इसके बाद पेन को कप्तानी की जिम्मेदारी दी गई.

फिंच के ‘प्रयोग’ पर बुमराह का ‘चोट’, टेस्ट क्रिकेट में पहली बार खेला शॉट हो गया ‘फेल’

देखें वीडियो :

VIDEO: धोनी का नाम लेकर पंत को टिम पेन ने किया स्लेज, कहा- ‘बिगबैश लीग’ में खेलो

बता दें कि मैच के तीसरे दिन भारतीय टीम दूसरी पारी खेलने मैदान में उतरी. इस दौरान भारत ने शुरुआती पांच विकेट बहुत ही जल्दी खो दिए. भारत के पांच विकेट गिरने के बाद रिषभ पंत बल्लेबाजी करने मैदान पर पहुंचे. इस दौरान ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने पंत को कहा कि धोनी को टीम में शामिल कर लिया गया है. तुम बिगबैश लीग में खेल लो.