नई दिल्ली : पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने कहा है कि ऋषभ पंत आज की तारीख के वीरेंद्र सहवाग हैं. मांजरेकर के मुताबिक पंत के साथ अलग बर्ताव होना चाहिए और उन्हें स्वाभाविक खेल के लिए प्रोत्साहित किया जाना चाहिए. Also Read - IND vs AUS: Rishabh Pant ने गाना गाकर बताया, क्या करें भारतीय गेंदबाज, देखें VIDEO

Also Read - Rohit Sharma पिच पर आकर करने लगे Steve Smith की शैडो बैटिंग, Video Viral

मांजरेकर ने अपने ट्वीट में कहा, “पंत आज के समय के सहवाग हैं. इस बल्लेबाज के साथ अलग बर्ताव होना चाहिए. वह जैसे हैं, उन्हें वैसा ही रहने देना चाहिए. आप उन्हें टीम में चुनिए या न चुनिए, उनके खेल में बदलाव नहीं आएगा.” Also Read - Rishabh Pant की बोगस अपील पर खुद को रोक नहीं पाए Rohit Sharma, मैदान पर ही लेने लगे मजे, देखें वीडियो

पंत ने बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए एलिमिनेटर-1 मुकाबले में दिल्ली के लिए 21 गेंदों पर 49 रनों की तूफानी पारी खेली और दिल्ली को जीत तक पहुंचाया. वह मैन ऑफ द मैच चुने गए.

पाकिस्तान ने सिर्फ 1 रन पर गंवाए 5 विकेट, द.अफ्रीका ने मचाया तहलका

महेंद्र सिंह धोनी के उत्तराधिकारी माने जाने वाले पंत आईपीएल के इस सीजन में अब तक कुल 15 मैचों में 450 रन बनाए हैं. पंत को हालांकि विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं मिली क्योंकि चयनकर्ताओं ने पंत की जगह अनभवी दिनेश कार्तिक को टीम के दूसरे विकेटकीपर के तौर पर चुना.

बीसीसीआई के चयनप्रमुख एमएसके प्रसाद ने टीम चयन के बाद कहा था कि पंत असाधारण प्रतिभा हैं और उनके पास अभी काफी समय है लेकिन इस बार टीम में उनका न चुना जाना दुर्भाग्यपूर्ण है.

धोनी की वो कला जिसे कोहली अभी तक नहीं सीख पाए

गौरतलब है कि पंत के लिए आईपीएल 2019 काफी अच्छा रहा है. उन्होंने इस सीजन में खेले 15 मैचों में 450 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 3 अर्धशथक लगाए. पंत का सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 78 रन रहा. इस युवा खिलाड़ी ने अब तक 26 छक्के और 35 चौके भी जड़े हैं. इसके अलावा विकेटकीपिंग में कमाल देखाते हुए 6 स्टम्प्स और 18 कैच लपके.