भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्‍लेबाज रिषभ पंत (Rishabh Pant) चोट के चलते प्‍लेइंग इलेवन से बाहर क्‍या हुए केएल राहुल (KL Rahul) ने बखूबी तरीके से टीम में उनकी जगह ले ली है. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि राहुल के विकेट के पीछे शानदार प्रदर्शन को देखते हुए सीमित ओवरों के क्रिकेट में रिषभ की राहें काफी कठिन होने वाली हैं. ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व कप्‍तान रिकी पोटिंग (Ricky Ponting) को ऐसा नहीं लगता है.

पढ़ें:- ग्लेन मैक्ग्रा बोले-तब सचिन तेंदुलकर को LBW की बजाय SBW आउट दिया जाना चाहिए था

रिकी पोंटिंग आईपीएल में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के मेंटर हैं. रिषभ भी इसी टीम का हिस्‍सा हैं. पोंटिंग पहले भी रिषभ पंत को खराब फॉर्म से निकालने में अहम भूमिका निभा चुके हैं.

रिकी पोटिंग ट्विटर पर अपने फैन्‍स के साथ सवाल जवाब सेशन कर रहे थे. तभी उनसे रिषभ पंत के संबंध में सवाल पूछा गया. पोंटिंग ने उत्‍तर दिया, ‘‘रिषभ पंत प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ी है. मैं आईपीएल में फिर से उसके साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि वह जल्द ही भारतीय टीम (की अंतिम एकादश) में वापसी करेगा.’’

पढ़ें:- पहलवान विनेश फोगाट ने पद्म पुरस्कारों की चयन प्रक्रिया पर उठाए सवाल

आईपीएल 2020 मार्च के अंत में शुरू होने जा रहा है. रिषभ पंत के पास आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर टीम में वापसी का अच्‍छा मौका है. इससे पहले साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज भी होनी है. अगर मौका मिला तो पंत को इस सीरीज में अच्‍छा प्रदर्शन करना होगा.