एंटीगा: भारत और वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए पहले टेस्ट मैच में एक क्रिकेट फैन को वो सब देखने को मिला जो वो देखना चाहता था. पहली पारी में संघर्ष करती हुई भारतीय टीम ने दूसरी पारी में पूरा स्कोरबोर्ड ही बदल दिया. मैच के हीरो रहे अजिंक्य रहाणे और जसप्रीत बुमराह ने बड़ी आसानी से ये जीत भारत की झोली में लाकर रख दी.

पहले टेस्ट मैच में प्लेइंग एलेवेन से बाहर बैठे रोहित शर्मा मैच के बाद एक नई भूमिका में दिखे. रोहित ने इस जीत के बाद bcci.tv पर रहाणे और बुमराह का इंटरव्यू लेते हुए उनके सामने सवालों की झड़ी लगा दी. “हिटमैन” ने बुमराह से उनकी आउट स्विंगर का राज पूछा और लगातार सटीक गेंदबाजी का मंत्र जानना चाहा. बुमराह ने इन सवालों के जवाब में कहा कि वो हमेशा ज्यादा से ज्यादा आउट स्विंगर ही डालने का प्रयास करते हैं और इस मैच में सबसे अच्छी बात ये रही कि हवा ने भी उनका बहुत साथ दिया जिसके कारण विकेट गिराने में आसानी हुई.

इसके बाद रोहित ने रहाणे से उनके फॉर्म को लेकर सवाल पूछा और ये जानना चाहा कि वो आलोचनाओं को कैसे हैंडल करते हैं. इसके जवाब में रहाणे ने बिना वक्त लिए कहा कि वो आलोचनाओं को दिल पर नहीं लेते. एंकर रोहित ने इस इंटरव्यू में दोनों खिलाड़ियों से ऐसे ही कुछ निजी सवाल पूछे और इन दोनों को भारतीय क्रिकेट टीम का अहम हिस्सा बताया.

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत अपना दूसरा टेस्ट मैच 30 अगस्त को विंडीज के सबीना पार्क स्टेडियम में खेलेगा.