नई दिल्लीः रोहित शर्मा भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज हैं और भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में उनके प्रशंसक हैं. रोहित हमेशा ही अपनी क्लासिकल बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. वे जब मैदान में होते हैं तो प्रशंसक उनकी बल्लेबाजी का खूब लुफ्त उठाते हैं. रोहित एक शानदार बल्लेबाज होने के साथ-साथ एक खुश मिजाज इंसान भी हैं. हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें रोहित अपने फैंस के साथ मस्ती करते हुए दिख रहे हैं.

वेस्टइंडीज दौरे के स्टार हनुमा विहारी के मुरीद हुए कप्तान कोहली, कही ये बात

दरअसल, यह वीडियो जमैका है. जमैका के स्टेडियम में रोहित जब एक स्टैंड में पहुंचे तो उन्हें फैंस ने घेर लिया. रोहित ने भी उन्हें बिल्कुल निराश नहीं किया और उनके साथ थोड़ी देर वक्त भी गुजारा. रोहित को अपने पास देखकर दो युवा प्रशंसक रोहित के पास आए और फिर उनमें से एक उनके सामने डांस करने लगा. फैंस का डांस देखकर खुद रोहित अपनी हंसी नहीं रोक पाए. रोहित को भले ही टेस्ट टीम में टीम में जगह न मिली हो लेकिन प्रशंसकों के दिल में उनके लिए जगह कम नहीं हुई है.

दोनों प्रशंसकों ने ओप्पो इंडिया की टी शर्ट पहन रखी थी. दोनों टी-शर्ट पर रोहित का नाम लिखा हुआ था. पहले तो एक ने डांस शुरू किया, लेकिन रोहित के कहने पर दूसरे ने भी डांस करना शुरू कर दिया. दोनों को डांस करते देखकर रोहित लगातार हंस रहे थे और तालियां बजा रहे थे. यह पहला ऐसा मौका नहीं है जब रोहित ऐसे कूल अंदाज में दिखे हैं. रोहित अक्सर अपने फैंस के साथ वक्त गुजारते हैं. आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में 5 शतक लगाए थे और ऐसा करने वाले वह दुनिया के पहले बल्लेबाज हैं.