नई दिल्ली : टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी रोहित शर्मा इस समय अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने एक बेटी को जन्म दिया है. इसी वजह से रोहित ऑस्ट्रेलिया दौरे को छोड़ कर भारत लौट आए. वो सिडनी टेस्ट में भी नहीं खेले. रोहित ने रविवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक फोटो शेयर की. इसमें रोहित और रितिका के अलावा उनकी बेटी भी है. उन्होंने अपनी बेटी का नामकरण कर दिया. रोहित ने अपनी बेटी का नाम समाइरा रखा है.

दरअसल रोहित इस समय अपनी पत्नी के साथ हैं और उन्होंने बेटी के जन्म के बाद पहली बार रितिका के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की. इस फोटो में रोहित-रितिका के साथ उनकी मासूम बेटी भी है. उन्होंने फोटो शेयर करने के साथ ही बेटी का नाम भी बता दिया. रोहित ने अपनी बेटी का नाम समाइरा रखा है, जिसका मतलब करामाती होता है. रोहित ने इस फोटो से पहले एक फोटो शेयर की थी, जिसमें किसी का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा था. उनकी बेटी की उंगलियां दिखाई दे रही थी. इस फोटो को भी काफी पसंद किया गया था. रोहित के फैन्स ने इस पर प्रतिक्रिया देने के साथ इसे शेयर और रीट्वीट भी किया था.

VIDEO: शमी की तरह बुमराह ने दिखाई खतरनाक गेंदबाजी, देखें कैसे हैंड्सकॉम्ब-कमिंस हुए OUT

पाकिस्तान के 3 तेज गेंदबाजों की मदद से सिडनी टेस्ट में जीत की राह पर टीम इंडिया

बता दें कि रोहित सिडनी टेस्ट से पहले ही भारत आ गए थे. वो बेटी के जन्म की वजह से यह मुकाबला नहीं खेल पाए. हालांकि वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले ही टीम इंडिया से जुड़ जायेंगे. बीसीसीआई के एक ट्वीट के मुताबिक वो 8 जनवरी को भारतीय टीम से जुड़ जायेंगे. भारत को 12 जनवरी से वनडे सीरीज खेलनी है. इसका पहला मैच सिडनी में ही खेला जायेगा.