नई दिल्ली : टीम इंडिया के खिलाड़ी रोहित शर्मा के लिए न्यूजीलैंड दौरा बतौर कप्तान अच्छा नहीं रहा. उन्होंने टी-20 सीरीज में कप्तानी की और भारत को 1-2 से हार का सामना करना पड़ा. हालांकि अच्छी बात यह रही कि उन्होंने वनडे में अच्छा प्रदर्शन किया. न्यूजीलैंड दौरे के बाद खिलाड़ी भारत लौट आए हैं. रोहित की बात करें तो वो भी अब अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें रोहित अपनी बेटी समायरा के साथ खेलते नजर आ रहे हैं.

दरअसल रोहित की पत्नी रितिका ने नए साल से ठीक पहले एक बेटी को जन्म दिया. इस समय रोहित भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थे. बेटी के जन्म के बाद वो भारत लौट आए और इसके बाद 8 जनवरी को टीम से जुड़े. अब रोहित न्यूजीलैंड दौरे से लौट कर अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित अपनी बेटी समायरा के साथ खेलते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को रोहित के फैन्स ने काफी पसंद किया.

मयंक को मिली स्पॉन्सरशिप, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बिना स्टीकर वाले बैट से खेले थे अग्रवाल

रोहित की पत्नी रितिका ने भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें समायरा नींद में नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

😍🥰❤️

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh) on

वेस्टइंडीज से जीतकर भी ICC की ‘नजर’ में ‘गिर’ गया इंग्लैंड, हिंदुस्तानी शान बरकरार

बता दें कि रोहित फिलहाल मैदान से दूर रहेंगे. लेकिन वो 24 फरवरी से पहले ही भारतीय टीम के साथ जुड़ सकते हैं, क्यों कि ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज खेलने आयेगी. लिहाजा संभव है कि रोहित दोनों सीरीज में खेलें. वर्ल्ड कप भी नजदीक आ गया है और इससे पहले भारत सिर्फ 5 वनडे मैच खेलेगा.