नई दिल्ली : रोहित शर्मा इन दिनों आईपीएल खेलने में व्यस्त हैं. उनकी कप्तानी में मुंबई इंडियन्स इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. मुंबई ने अब तक खेले 5 में से 3 मैचों में जीत हासिल की. रोहित मैच खेलने के बाद अपने परिवार के लिए वक्त निकाल लेते हैं. वो पत्नी रितिका के साथ-साथ बेटी के लिए बिजी शेड्यूल के बीच समय बचा लेते हैं. रोहित ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी 3 महीने की बेटी मुस्कुरा रही. इस वीडियो को शेयर करने के साथ रोहित ने एक दिलचस्प बात उजागर की.

दरअसल ने रोहित ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उनकी तीन महीने की बेटी हंसती-खेलती नजर आ रही है. रोहित अपनी बेटी को स्पेनिश सिखाना चाहते हैं. उन्होंने वीडियो के लिए कैप्शन लिखा, स्पेनिश लेसन एट थर्ड मंथ. मुय बिन. उन्होंने अंत में एक स्पेनिश शब्द (Muy bien) लिखा, जिसका मतलब बहुत अच्छा है. रोहित के इस वीडियो को कुछ ही देर में हजारों लोगों ने लाइक किया. इसके साथ-साथ कई लोगों ने प्रतिक्रिया भी दी.

देखें वीडियो :

बता दें कि रोहित की बेटी समायरा न्यू ईयर के खास मौके पर जन्मीं थीं. उस दौरान रोहित ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थे. लेकिन बेटी के जन्म के बाद वो भारत लौट आए थे. हालांकि इसके बाद वो वनडे सीरीज खेलने वापस पहुंच थे.