भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का मानना है कि स्टार खिलाड़ियों डेविड वार्नर (David Warner) और स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की मौजूदगी से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली आगामी सीरीज पहले से अलग होगी। Also Read - Brad Haddin का खुलासा, कप्तानी से हटाने पर जानिए कैसा था David Warner का रिएक्शन?

टीम इंडिया ने 2018-19 सीजन में ऑस्ट्रेलिया टीम को पहली बार उसके घर में कोई टेस्ट सीरीज हराई थी, हालांकि बॉल टैंपरिंग मामले में एक-एक साल का सजा झेल रहे स्मिथ-वार्नर उस सीरीज का हिस्सा नहीं थे। Also Read - रविवार को अपने वतन लौट सकते हैं आईपीएल में हिस्सा लेने आए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

विराट कोहली की कप्तानी में भारत चार मैचों की सीरीज 2-1 जीता था। अब जबकि टीम इंडिया को साल के आखिरी में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है तो उन्हें स्मिथ और वार्नर को ध्यान में रखना होगा। Also Read - Tim Paine ने टीम इंडिया पर लगाया बड़ा आरोप, बोले- उनके खेल नहीं बल्कि इस 'करतूत' से हारे

इंडिया टुडे से बातचीत में रोहित ने कहा, “मैं न्यूजीलैंड सीरीज को लेकर उत्साहित था लेकिन दुर्भाग्य से गलत समय पर चोट लगी। मैं ऑस्ट्रेलिया जाकर वहां टेस्ट मैच खेलने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। उन दोनों के साथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया में खेलना अलग होगा।”

एक समय पर टेस्ट क्रिकेट के लिए फिट ना माने जाने वाले रोहित ने 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज के साथ अपने टेस्ट करियर के दूसरे पड़ाव की शुरुआत की और इस बार उन्होंने मध्यक्रम की बजाय सलामी बल्लेबाजी की जिम्मेदारी संभाली।

इस बारे में रोहित ने कहा, “मैं टेस्ट में सलामी बल्लेबाजी करने के लिए कहा गया था। वो दो साल पहले की बात थी। उसके बाद से मैं खुद को तैयार कर रहा था। आपको खेलने का मौका चाहिए होता है, हर किसी को मैदान पर जाना है। मैं भी खेलना चाहता था, बैठकर देखना नहीं चाहता था। जब मौका मिला तो मैं तैयार था। कुछ तकनीकि पहलू थे, जिन पर काम करना था।”