नई दिल्ली : रोहित शर्मा की काफी समय बाद टेस्ट टीम में वापसी हुई है. वनडे और टी-20 मैचों के दिग्गज खिलाड़ी रोहित ने अब शानदार प्रदर्शन किया. यही वजह है कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टी-20 और टेस्ट टीम में शामिल किया गया. रोहित 6 दिसंबर से एडिलेड में खेले जाने मैच की प्लेइंग इलेवन का भी हिस्सा हो सकते हैं. लेकिन इसमें उन्हें मिडिल ऑर्डर या लोवर मिडिल ऑर्डर में खेलने की जगह मिलेगी. इस समय वो जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं. लेकिन इस दौरान वो सोशल मीडिया पर चर्चा में आए हैं. उनके चर्चा में आनी की वजह रितिका सजदेह हैं.

दरअसल रोहित को पत्नी रितिका की याद आयी. इसलिए उन्होंने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपनी पत्नी रितिका के साथ हैं. इस फोटो के लिए रोहित ने लिखा, मिसिंग माय अदर हाफ. रोहित की इस फोटो को लाखों लोगों ने लाइक किया. इसके साथ ही इस फोटो पर सैकड़ों लोगों ने कमेंट किया. इस फोटो पर युजवेन्द्र चहल ने मजाकिया अंदाज में कमेंट किया. युजवेन्द्र ने लिखा, यही हाल मेरा है. इन सबके बाद रितिका ने रोहित को प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, दिसंबर में दूर रहना मुश्किल होता है.

टीम इंडिया के खिलाफ तुरुप का इक्का साबित होगा ये ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज


View this post on Instagram

Missing my other half ❤️

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

AUSvsIND: टीम इंडिया के ये 3 बॉलर्स करेंगे ऑस्ट्रेलिया के लिए साबित होंगे खतरा

बता दें कि टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है. इसका पहला मैच एडिलेड में खेला जायेगा. जब कि दूसरा मुकाबला 14 दिसंबर से पर्थ में खेला जायेगा. इस तरह तीसरा मैच मेलबर्न और चौथा मैच सिडनी में खेला जायेगा.