नई दिल्ली : रोहित शर्मा टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में खेले जाने वाले टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे. रोहित की पत्नी रितिका सजदेह ने रविवार रात एक बच्ची को जन्म दिया. इस वजह से रोहित भारत लौटेंगे. रोहित के पिता बनने पर बीसीसीआई ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई दी. इसके साथ ही एक ट्वीट में रोहित के न खेलने की जानकारी भी दी. रोहित ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले 8 जनवरी को टीम इंडिया से जुड़ जायेंगे. विराट कोहली ने रविचन्द्रन अश्विन के टीम में शामिल होने के संकेत दिए थे.

दरअसल रोहित की पत्नी रितिका ने एक बेटी को जन्म दिया है. रोहित ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में इस बात की जानकारी भी दी थी को पिता बनने वाले हैं. इस वजह से वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी टेस्ट में नहीं खेलेंगे. वो भारत लौट रहे हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें टेस्ट सीरीज का चौथा और आखिरी मुकाबला 3 जनवरी से सिडनी में खेलेंगी.

गुड न्यूज: रोहित शर्मा बने पिता, पत्नी रितिका ने बेबी गर्ल को दिया जन्म

रोहित के पिता बनने के बाद सोशल मीडिया पर अनेकों लोग उन्हें बधाई दे चुके हैं. इस सिलसिले में बीसीसीआई ने भी एक ट्वीट कर रोहित को बधाई दी. बीसीसीआई ने ट्वीट में यह भी बताया कि रोहित सिडनी टेस्ट में नहीं खेलेंगे और वो 8 जनवरी को टीम से जुड़ेंगे.

बीसीसीआई ने ट्वीट में लिखा, भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा मुंबई के लिए 30 जनवरी को निकल चुके हैं. वो अपनी पत्नी को जन्म हुई बेटी के पास जा रहे हैं. बीसीसीआई रोहित को इस नए चेप्टर की शुरुआत होने पर बधाई देती है.

टीम इंडिया के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं खेलेंगे ऑस्ट्रेलिया के तीन दिग्गज गेंदबाज!

गौरतलब है कि रोहित की गैरमौजूदगी में रविचन्द्रन अश्विन या हार्दिक पांड्या को सिडनी टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है. हालांकि कप्तान विराट कोहली ने तीसरे टेस्ट के बाद अश्विन का जिक्र किया था. उन्होंने कहा था कि मुझे लगता है अश्विन अगले मैच के मुताबिक फिट बैठते हैं. वो ज्यादा ओवरों तक गेंदबाजी कर सकते हैं और मुझे यकीन है कि अगले चार दिनों में काफी मजबूत हो जायेंगे. हालांकि उनका सलेक्शन सिडनी की पिच पर निर्भर करेगा.