नई दिल्ली : न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए चौथे वनडे मैच में आठ विकेट से मिली हार के बाद विराट कोहली की अनुपस्थिति में भारतीय टीम की कमान संभाल रहे रोहित शर्मा का कहना है कि यह बल्लेबाजी के लिहाज से टीम का सबसे खराब प्रदर्शन है. रोहित ने कहा कि सेडन पार्क की विकेट पर बल्लेबाजी आसान थी लेकिन उनकी टीम इसमें असफल रही.Also Read - T20 World Cup 2021: Virat Kohli ने तोड़ी चुप्पी, MS Dhoni के 'मेंटर' बनने पर कही ये बात

Also Read - T20 World Cup 2021: फैंस के लिए खुशखबरी, अब मल्टीप्लेक्स में भी उठा सकेंगे 'विश्व कप' का लुत्फ

न्यूजीलैंड ने भारत को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का आमंत्रण देते हुए उसकी पारी 92 रनों पर ही समेट दी और इसके बाद 14.4 ओवरों में दो विकेट के नुकसान पर इस लक्ष्य को हासिल कर मेहमान टीम को आठ विकेट से हरा दिया. यह वनडे क्रिकेट में भारत का सातवां सबसे न्यूनतम स्कोर है. Also Read - Most Sixes in T20 WC: क्रिस गेल का नहीं है कोई मुकाबला, जानें टॉप-10 में कितने भारतीय ?

बोल्ट ने तूफानी प्रदर्शन कर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज को पीछे छोड़ा

मैच के बाद रोहित ने कहा, “काफी लंबे समय बाद हमारी बल्लेबाजी का यह सबसे खराब प्रदर्शन है. इसके लिए सारा श्रेय न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को जाता है. हमारे लिए यह एक सबक है. मुझे नहीं लगता कि सेडन पार्क की विकेट खराब थी. यह बल्लेबाजी के लिए अच्छी थी लेकिन हम इसमें असफल रहे.”

टीम इंडिया 92 रन पर हुई ऑलआउट, हैमिल्टन वनडे में लगा ‘दाग’

भारत को भले ही चौथे वनडे मैच में हार मिली हो लेकिन पहले तीन मैच जीतकर उसने पांच मैचों की इस सीरीज में पहले से ही 3-0 की अजेय बढ़त बनाई हुई थी. हालांकि, रोहित का कहना है कि सीरीज जीतने का मतलब यह नहीं कि हम आराम से बैठ जाएं. रोहित ने कहा, “सीरीज जीतने का मतलब यह नहीं है कि हमें अब आराम करना है. हमें आगे बढ़ना जारी रखना है. अच्छी टीमें यहीं करती हैं. हमें अब वेलिंग्टन में खेले जाने वाले पांचवें वनडे मैच का इंतजार है.”