नई दिल्ली: वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मनमुटाव की खबरों को सिरे से खारिज किया था. वहीं टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि कोई भी खिलाड़ी टीम से बड़ा नहीं है. टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अब एक फोटो पोस्ट किया है और लिखा है कि मैं सिर्फ अपनी टीम के लिए नहीं अपने देश के लिए खेलता हूं. Also Read - ICC Test Batting Rankings: मार्नस लाबुशेन से भी पिछड़े Virat Kohli, Rishabh Pant ने किया कमाल

Also Read - US President Joe Biden भारत के विनय रेड्डी का लिखा भाषण पढ़ेंगे, ऐसी है बाइडेन की Team India

  Also Read - Team India की ऐतिहासिक जीत के बाद Virendra Sehwag का Tweet हुआ वायरल, जानें किस अंदाज में दी थी बधाई...

 

View this post on Instagram

 

I don’t just walk out for my Team. I walk out, for my country.

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

दौरे पर रवाना होने से पहले शास्त्री ने कहा था कि टीम जिस तरह से खेलती है, उसमें कोई भी खिलाड़ी टीम से बड़ा नहीं है. जिस तरह से खिलाड़ी खेलते हैं वो टीम के हित में खेलते हैं. अगर विवाद होता तो प्रदर्शन में निरंतरता नहीं होती. कोहली ने कहा था कि मैं ईमानदारी से कहूं तो यह बेहद खराब है. इस तरह की बातें पढ़ना निराशाजनक है. हमें झूठ परोसा जा रहा है. हम अच्छी चीजों को नजरअंदाज कर रहे हैं. हम अपने दिमाग में चीजें बना रहे हैं और चाहते हैं कि उन्हें सच माना जाए.

कोहली के समर्थन में बोले सौरभ गांगुली, कप्तान विराट को यह बताने का हक है कि वह किसे चाहते हैं कोच

कोहली ने कहा था कि अगर मुझे कोई पसंद नहीं आता तो यह मेरे चेहरे और मेरे व्यवहार से पता चल जाता है. अगर टीम में चीजें अच्छी नहीं होती तो हम अच्छा नहीं खेल पाते.