दिल्‍ली हिंसा में अबतक 30 की गई जान, नाराज रोहित शर्मा ने दी यह प्रतिक्रिया

रोहित शर्मा इन दिनों चोट के चलते भारतीय टीम से बाहर हैं.

Updated: February 27, 2020 10:23 AM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Sandeep Gupta

Rohit Sharma Delhi Violance Twittter
Rohit Sharma (L), Delhi Violance @ Twittter

देश की राजधानी ने बीते दिनों सांप्रदायिक दंगों (Delhi Violance) का दंश सहा. दो समूदाय के बीच हिंसा इस कदर फैली कि इसमें 30 लोगों की मौत हो गई. पूर्वी दिल्‍ली में हालात अभी भी नाजुक बने हुए हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने दिल्ली हिंसा पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

Also Read:

सीमित ओवरों के क्रिकेट के उपकप्‍तान रोहित शर्मा ने हिंसा को सही नहीं बताते हुए कहा है कि उम्मीद है कि सबकुछ जल्द सामान्य हो जाएगा. रोहित ने ट्विटर पर लिखा, “कोई बहुत अच्छा दृश्य नहीं है दिल्ली में. उम्मीद है कि सबकुछ जल्द ही सामान्य हो जाएगा.”

पढ़ें:- INDw vs NZw: भारत की पहले बल्‍लेबाजी, स्‍मृति मंधाना की प्‍लेइंग इलेवन में वापसी

बता दें कि सीएए के विरोधी में बीते करीब तीन महीने से ही देश भर में विरोध चल रहे हैं. शाहीन बाग में शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे एक समूदाय के लोगों ने मुख्‍य मार्ग को जाम किया हुआ है, जिसे सरकार अबतक खुलवा नहीं पाई है.

अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनल्‍ड ट्रंप की भारत यात्रा के बीच अचाकन पूर्वी दिल्‍ली के जाफराबाद, मौजपुर, गोविंदपुरी आदि इलाकों में सीएए के समर्थकों और विरोधियों के बीच विवाद बढ़ा, जिसने दंगे का रूप ले लिया.

पढ़ें:- IPL के सबसे उम्रदराज खिलाड़ी प्रवीण तांबे के खेलने पर लगी रोक, BCCI ने बताई ये वजह

सीएए के समर्थकों और विरोधियों के बीच दिल्ली में रविवार से हुई हिंसा में अब धीरे धीरे सुधार हो रहा है. पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा में अब तक 30 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि करीब 200 लोग घायल हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: February 27, 2020 10:16 AM IST

Updated Date: February 27, 2020 10:23 AM IST