नई दिल्ली: ब्रिस्टल में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए टी-20 मैच में टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी रोहित शर्मा ने नाबाद शतकीय पारी खेली. इस मैच में उन्होंने 56 गेंदों का सामना करते हुए 100 रन बनाए. रोहित की इस पारी की बदौलत भारत ने जीत हासिल की. जीत के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी दिनेश कार्तिक ने बीसीसीआई टीवी के लिए रोहित का इंटरव्यू लिया. इस दौरान उन्होंने रोहित के शतक और आयरलैंड में खेले गए मैच के बारे में पूछा. इसके अलावा उन्होंने रोहित की पत्नी रितिका के बारे में भी सवाल किया. रोहित ने रितिका के सवाल पर दिलचस्प जवाब दिया.

दरअसल कई बार देखा गया है कि जब रोहित शर्मा मैदान पर बल्लेबाजी करने के लिए जाते हैं तब उनकी पत्नी रितिका स्टेडियम में मौजूद होती हैं. रितिक को कई बार रोहित के लिए दुआ मांगते देखा गया है. इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 मैच के बाद कार्तिक ने इसी बात का जिक्र रोहित के सामने किया. कार्तिक ने रोहित से पूछा कि कई लोग यह जानते हैं कि जब रितिका स्टेडियम में होती हैं तो आप अच्छा प्रदर्शन करते हैं. लेकिन मुझे नहीं लगता कि इस मैच में वो यहां हैं. तो इस बार उनके बिना किस तरह से शतक लगाया.

इंग्लैंड को 2-1 से हराने के बाद कोहली ने रोहित को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को दिया जीत का श्रेय

कार्तिक के सवाल पर रोहित ने कहा कि मुझे यकीन है कि उन्होंने टीवी पर मैच देखा होगा. वो अगले कुछ दिनों में यहां होंगी. क्यों मैं अब और इंतजार नहीं कर सकता. मुझे अच्छा लगता कि वो इस समय यहां होती. हालांकि वो भारत से हमें देख रही होंगी.

देखें वीडियो :

रोहित ने हासिल किया ऐतिहासिक मुकाम, ऐसा करने वाले भारत के पहले बल्लेबाज

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेली गयी थी. इस सीरीज में टीम इंडिया ने 2-1 से जीत हासिल की. सीरीज का पहला मैच भारतीय टीम जीत गई थी. जब कि दूसरे मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद ब्रिस्टल में खेले गए तीसरे मैच में 7 विकेट से जीत हासिल कर सीरीज अपने नाम कर ली. इस मुकाबले में रोहित ने शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने टी-20 इंटरनेशनल करियर का अपना तीसरा शतक जड़ा. साथ ही उन्होंने 2000 टी-20 इंटरनेशनल रन भी पूरे किए.