नई दिल्लीः दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत को आज बेंगलुरू में तीसरा और आखिरी टी20 मैच खेलना है. टीम इसके लिए दो दिन पहले ही बेंगलुरू पहुंच चुकी थी. भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के बीच की मस्ती के वीडियों हम अक्सर देखते रहते हैं. इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसे रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

धोनी को साक्षी ने दी ऐसी कार जो देश में किसी भी खिलाड़ी के पास नहीं, खुद चलाकर घर तक पहुंचे माही

दरअसल जब भारतीय क्रिकेट टीम तीसरे टी20 मैच के लिए मोहाली से बेंगलुरू के लिए रवाना हुई तो धवन रास्ते में अपनी आंखें बंद किए खुद से ही बात कर रहे थे. फ्लाइट की दूसरी साइड की रो में बैठे रोहित ने धवन को अपने रंग में डूबा देखकर तुरंत मोबाइल निकाला और वीडियो बनाने लगे. रोहित ने यह वीडियों मोबाइल के फ्रंट कैमरे से बनाया.

रोहित ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा कि नहीं, वह मुझसे बात नहीं कर रहे और अभी न ही उनकी वह उम्र हुई है कि उनका कोई ख्यालों का दोस्त हो. इतने दिवाने क्यों हो रहे हो जटजी शिखर धवन. धवन ने तुरंत बताया कि वह शायरी की प्रैक्टिस कर रहे थे. धवन ने वीडियो पर कमेंट किया, “मैं शायरी की प्रैक्टिस कर रहे थे और जनाब ने वीडियो ले लिया. क्या दिल से याद कर रहा था वाह मजा आ गया. काश इतने दिल से पढ़ाई भी की होती.” वहीं युजवेंद्र चहल ने इस पर चुटकी लेते हुए कमेंट किया यह भाभी जी का असर है उनके सामने शिखर नहीं बोल पाते हैं इस लिए यहां बोल रहे हैं.