नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा शुरू होने वाला है. कंगारू टीम इसके लिए अगले हफ्ते भारत की धरती पर कदम रखने वाली है. दोनों टीमों के बीच 2 T20 और 5 वनडे की सीरीज खेली जानी है. लेकिन, रोहित शर्मा बेखबर सो रहे हैं. व्हाइट बॉल क्रिकेट के उस्ताद पर ये असर उनकी बेटी समायरा की जादू वाली झपकी का हुआ है. बेटी की झपकी उन्हें नींद के ऐसे आगोश में ले गई है जहां न टेंशन है न सिरदर्दी. है तो बस आराम और ताजगी.

बेटी के साथ चैन की नींद

रोहित शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वो बड़े आराम से अपने घर के सोफे पर गहरी नींद ले रहे हैं. तस्वीर में बेटी समायरा अपने पापा के पेट पर सोई है.

इस तस्वीर को देखकर ऐसा ही लग रहा है जैसे बेटी ने झपकी दी और पापा रोहित को भी नींद आ गई. बहरहाल, घर में ऑस्ट्रेलिया का सामना करने से पहले ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के लंबे दौरे की थकान मिटाने का इससे बढ़िया उपाय नहीं हो सकता.

 

View this post on Instagram

 

This is special, so good to be back ❤️

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

इससे पहले रोहित के फैन ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपनी बेटी समायरा के साथ मस्ती करते और खेलते नजर आ रहे थे.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए 15 फरवरी को टीम का एलान होना है. खबर है कि इस सीरीज से रोहित शर्मा को आराम दिया जा सकता है. अगर ऐसा हुआ तो बेटी से रोहित की मस्ती का दौर लंबा चलने वाला है. क्योंकि, फिर तो सीधे वो IPL में ही बल्ला लिए मैदान पर उतरेंगे.