बिहार के खिलाफ क्रिकेट खेलते हुए चौंक गए रोहित शर्मा, जब मैदान पर घटी ये घटना

इंटरनेशनल मुकाबलों में इस तरह के वाक्ये का होना आम बात है.

Published: October 16, 2018 11:25 AM IST

By Saket kumar

बिहार के खिलाफ क्रिकेट खेलते हुए चौंक गए रोहित शर्मा, जब मैदान पर घटी ये घटना

नई दिल्ली. विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई और बिहार का मैच चल रहा था. ये मुकाबला बेंगलुरु में खेला जा रहा था. इस मुकाबले में जब टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा बिहार के खिलाफ बल्लेबाजी कर रहे थे तभी उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी उन्हें उम्मीद नहीं थी. मैदान पर खुद के साथ अचानक घटी इस घटना से वो चौंक गए. हुआ ये कि जब रोहित बल्लेबाजी कर रहे थे ठीक उसी वक्त उनका एक फैन मैदान की सुरक्षा घेरा को तोड़ते हुए उन तक आ पहुंचा. आते ही उसने रोहित के पैर छुए, उन्हें किस करने लगा और उन्हें गले से लगाना चाहा. पहले तो रोहित को कुछ समझ नहीं आया लेकिन जब बात पल्ले पड़ी तो उन्होंने उसे खुद से दूर किया.

Also Read:

इंटरनेशनल मुकाबलों में इस तरह के वाक्ये का होना आम बात है. हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ हैदराबाद टेस्ट के दौरान विराट कोहली का एक फैन सेल्फी खिंचाने के इरादे से मैदान में उनके करीब आ पहुंचा था. लेकिन घरेलू क्रिकेट में ऐसी तस्वीरें दुर्लभ ही होती हैं.

सेमीफाइनल में मुंबई

बहरहाल, मुंबई ने बिहार को 9 विकेट से हराकर विजय हजारे ट्रॉफी के समीफाइनल में अपनी जगह बना ली है. जहां अब उसका मुकाबला 17 अक्टूबर को झारखंड से होगा.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें खेल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: October 16, 2018 11:25 AM IST