वेस्‍टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज जीतने के बाद अब भारत को नए साल में श्रीलंका का सामना अपने घर में करना है. श्रीलंका की टीम तीन टी20 मैच खेलने के लिए भारत आएगी. बीसीसीआई सूत्रों का कहना है कि आगामी टी20 सीरीज से उपकप्‍तान रोहित शर्मा ााको आराम दिया जा सकता है.

पढ़ें:- भारत की सीरीज जीत पर ‘दादा’ ने जडेजा को लेकर दिया बयान, कहा- वो टीम इंडिया में…

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान सोमवार शाम तक होना है. विश्‍व कप के बाद से ही रोहित शर्मा लगातार भारत के लिए क्रिकेट खेलते आ रहे हैं. पहले वेस्‍टइंडीज के खिलाफ सीरीज के दौरान उन्‍हें आराम देने की बात कही जा रही थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका.

टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर में बीसीसीआई के एक अधिकारी के हवाले से लिखा गया, “हम आम तौर पर टी20 सीरीज में किसी खिलाड़ी को आराम नहीं देते हैं, लेकिन रोहित लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं. रोहित ने बोर्ड को यह जानकारी दी है कि वो आगामी सीरीज से आराम लेना चाहते हैं.”

पढ़ें:- पार्थिव पटेल की हाइट को लेकर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने उड़ाया मजाक तो RCB ने लगा दी जवाबों की झड़ी

चोट के चलते वेस्‍टइंडीज के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज से बाहर हुए सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में केएल राहुल के साथ भारत की पारी की शुरुआत करेंगे.

केएल राहुल को भारतीय टीम में वैकल्पिक विकेटकीपर के तौर पर रखा गया था, लेकिन बीते कुछ समय में लगातार अच्‍छे प्रदर्शन के कारण माना जा रहा था कि वो धवन की जगह ओपनिंग स्‍लॉट में ले सकते हैं. रोहित शर्मा अगर आराम लेते हैं तो इसका फायदा शिखर धवन को मिलेगा.