नई दिल्ली : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ गुरुवार को हुए मैच की आखिरी गेंद पर एस.रवि के गलत निर्णय के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि अंपायरों की गलती खेल के लिए अच्छी नहीं है. दरअसल, बेंगलोर की पारी का आखिरी ओवर लसिथ मलिंगा डाल रहे थे और उनके ओवर की आखिरी गेंद नो-बॉल दिख रही थी लेकिन अंपायर ने इस पर ध्यान नहीं दिया और मुंबई को पहली जीत मिल गई.

रोहित ने कहा, “मैदान से बाहर आने के बाद मुझे इस बारे में पता चला. किसी ने मुझसे कहा कि वह नो-बॉल थी. इस तरह की गलतियां क्रिकेट के लिए अच्छी नहीं हैं, यह सीधी सी बात है. उससे एक ओवर पहले बुमराह की गेंद भी वाइड नहीं थी. यह मैच के नतीजे बदलने वाले क्षण होते हैं, ऊपर टीवी भी है और उन्हें देखना होगा कि क्या हो रहा है. यह आसान सी बात है.”

मुंबई की जीत के बाद इस गेंदबाजी की रोहित ने की तारीफ, पांड्या पर दी प्रतिक्रिया

उन्होंने कहा, “खिलाड़ी ज्यादा कुछ नहीं कर सकते. वह सिर्फ जाकर हाथ मिला सकते थे क्योंकि वो मैच की आखिरी गेंद थी. यह देखना दुखद है और मुझे उम्मीद है कि वे अपनी गलती सुधारेंगे जैसे हम अपनी सुधारते हैं.” मुंबई का अगला मैच शनिवार को पंजाब के खिलाफ होगा.

बता दें कि बेंगलोर के खिलाफ खेले गए मैच में मुंबई ने 6 रन से रोमांचक जीत हासिल की. टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 187 रन बनाए. इस दौरान रोहित शर्मा ने 48 रन का अहम योगदान दिया. जबकि इसके जवाब में आरसीबी की टीम 181 रन ही बना पायी. आरसीबी के लिए एबी डिविलियर्स ने 70 रन की नाबाद पारी खेली. उन्होंने 41 गेंदों का सामना करते हुए 6 छक्के भी जड़े.