नई दिल्ली. एक हैं शर्मा जी के लड़के यानी रोहित शर्मा और दूसरे हैं शर्मा जी के दामाद यानी विराट कोहली. टीम इंडिया में इनका साथ देखने को मिले या न मिले लेकिन अब सोशल मीडिया पर ये दोनों साथ-साथ नहीं है. खबर है कि रोहित शर्मा ने विराट कोहली को ट्विटर और इंस्टाग्राम दोनों पर अनफॉलो कर दिया है. इसकी वजह तो फिलहाल साफ नहीं है पर इतना जरूर है कि मामला गड़बड़ है. क्योंकि, जब भारतीय क्रिकेट फैंस ने इसका जवाब दोनों से जानना चाहा तो उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया. Also Read - विराट-अनुष्का ने किया PM-CARES फंड को दान देने का ऐलान, जानिए कितनी है रकम

खबर ये भी है कि रोहित ने सिर्फ विराट को ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को भी अनफॉलो कर दिया है. रोहित की ओर से विराट और उनकी पत्नी अनुष्का को अनफॉलो किए जाने के बाद माना ये जा रहा कि बीच मैदान जीत साथ साथ कई जीत का ढींढोरा पीट चुके इन दोनों खिलाड़ियों के बीच तनातनी और कड़वाहट पैदा हो गई है.

कहीं टेस्ट टीम में सलेक्शन वजह तो नहीं?

हाल ही में रोहित शर्मा को इंग्लैंड दौरे की टेस्ट टीम में जगह नहीं दी गई थी. पहले 3 टेस्ट के बाद आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए भी रोहित को नहीं चुना गया. रोहित के बजाए पृथ्वी शॉ और हनुमा विहारी को मौका दिया गया. टीम सलेक्शन में कप्तान का रोल अहम होता है, हो सकता है रोहित इसी वजह से नाराज हों.

एशिया कप में रोहित कप्तान

बता दें रोहित शर्मा को 15 सितंबर से शुरू होने वाले एशिया कप के लिए टीम इंडिया की कमान सौंपी गई है. एशिया कप में विराट कोहली टीम का हिस्सा नहीं होंगे, जिसके बाद रोहित शर्मा को कप्तान बनाया गया है.