नई दिल्लीः भारतीय टीम के स्टार लेग स्पिनर युजवेद्र चहल और ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा की दोस्ती किसी से भी नहीं छुपी है. सोशल मीडिया में दोनों के बीच अक्सर हमें बहुत से वीडियो देखने को मिल जाएंगे. दोनो ही खिलाड़ियों के बीच दोस्ती सिर्फ मैदान तक ही सीमित नहीं है बल्कि दोनों ही एक दूसरी की फैमिली के भी काफी करीब हैं. हाल ही में सोशल मीडिया में एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जो रोहित के परिवार में सवाल खड़े कर रही है और साथ ही चहल की चर्चा का कारण बनी हुई है.

अपने करियर को लेकर धोनी ने लिया चौंकाने वाला फैसला, BCCI को दी ये जानकारी

रोहित की पत्नी रितिका और चहल के बीच अक्सर मजाक चलता रहता है. हाल ही एक बार फिर से रितिका ने चहल के साथ मजाक करते हुए एक फोटो पोस्ट की जिसमें फैंस लगातार रितिका से सवाल कर रहे हैं. दरअसल रितिका ने रोहित और बेटी के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम में शेयर की. इस फोटो में चहल भी थे, लेकिन रितिका ने शेयर करने से पहले चहल को क्रॉप करके अलग कर दिया. रीतिका ने फोटो के कैप्शन में लिखा ‘रियूनाइटेड’

 

View this post on Instagram

 

Reunited ❤️

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh) on

फोटो जैसे ही शेयर हुई चहल ने रितिका से पूछा “वाय यू क्रॉप्ड मी भाभी” इस पर उन्होंने जवाब देते हुए लिका कि चहल आपकी कूलनेस हमारी फोटो पर हावी हो रही थी जिस कारण हमें आपको हटाना पड़ा. सबसे मजेदार बात यह रही कि चहल के प्रश्न पूछने के बाद सबको पता चला कि इस फोटो में वे भी थे. इस फोटो पर एक फैंस ने मजे लेते हुए लिखा कि चहल आप कबाब में हड्डी बन रहे थे.

आपको बता दें कि भारत इस समय दिक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेल रही है. रविवार को खेले गए आखिरी टी20 मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा जिस कारण यह सीरीज बराबरी पर रही. युजवेद्र चहल को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 और टेस्ट सीरीज में जगह नहीं मिली थी. वे अभी विजह हरारे ट्राफी की तैयारियों में जुटे हुए हैं.