नई दिल्ली : टीम इंडिया के खिलाड़ी रोहित शर्मा इस समय भारतीय क्रिकेट टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं. उन्हें टीम इंडिया टी-20 मैचों के बाद टेस्ट टीम में भी जगह दी थी. रोहित ने टी-20 सीरीज में अच्छा खेल दिखाया. इसके बाद वो टेस्ट मैचों में भी खेले. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर होने की वजह से वो अपने परिवार को वक्त नहीं दे पार रहे. अहम बात यह है कि शुक्रवार (21 दिसंबर) को उनकी पत्नी रितिक सजदेह का जन्मदिन है और इस खास मौके पर अपनी पत्नी से नहीं मिल पाए. लिहाजा रोहित ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट लिखा.

दरअसल रोहित ने इंस्टाग्राम के जरिए अपनी पत्नी रितिका को बर्थडे विश किया. उन्होंने रितिका को विश करते हुए वहां न पहुंच पाने के लिए माफी भी मांगी. रोहित ने लिखा, हैप्पी बर्थडे अदर हाफ़. मुझे खेद है कि मैं वहां मौजूद नहीं हूं. रोहित ने इस कैप्शन के साथ एक फोटो भी शेयर की है. यह फोटो एक फ्लाइट की है. इसमें रितिका केक काटती नजर आ रही हैं. दिलचस्प बात यह है कि यह फोटो पिछले साल की है.

INDvsAUS: मेलबर्न की पिच कर सकती है हैरान, बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले स्टार्क की प्रतिक्रिया

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में नहीं खेल पायेंगे स्टीव स्मिथ

बता दें कि रोहित इन दिनों टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच की तैयारी में व्यस्त हैं. वो भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट से पहले प्रैक्टिस कर रहे हैं. यह मुकाबला मेलबर्न में 26 दिसंबर से खेला जायेगा. यह मैच बॉक्सिंग डे के दिन शुरू होगा. इस वजह से यह काफी खास होगा.