नई दिल्ली. टीम इंडिया में जगह बनानी है तो फिटनेस के पैमाने पर खरा उतरना होगा. भारतीय टीम में खिलाड़ियों के फिटनेस को मापने वाला ये तराजू है यो-यो टेस्ट. अब तक इंग्लैंड जाने वाली टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों को फिटनेस के इस तराजू में तौला जा चुका है और अंबाती रायडु को छोड़कर सभी इस पर खरे भी उतर चुके हैं. लेकिन अब होना है टीम इंडिया के हिटमैन यानी रोहित शर्मा का इम्तिहान. सूत्रों के मुताबिक, फीफा वर्ल्ड कप का लुत्फ उठाकर रूस से लौटे रोहित शर्मा का यो-यो टेस्ट बेंगलुरू स्थित NCA में बुधवार को होना है.

बुधवार को रोहित शर्मा का यो-यो टेस्ट

इससे पहले 15 जून को जब टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ियों का यो-यो टेस्ट हुआ था तो उसमें हिस्सा न लेने के लिए रोहित शर्मा ने BCCI से छुट्टी ली थी. इसके बाद रोहित के रविवार को यो-यो टेस्ट होने की खबर आई लेकिन अब सूत्रों का कहना है कि रोहित शर्मा का यो-यो टेस्ट बुधवार को किया जाएगा.

इंग्लिश कंडीशन में बुझे-बुझे पुजारा, एंडरसन से पहले इस तेज गेंदबाज का बने शिकार

इंग्लिश कंडीशन में बुझे-बुझे पुजारा, एंडरसन से पहले इस तेज गेंदबाज का बने शिकार

रोहित- पास या फेल?

रोहित शर्मा क्रिकेट के शॉर्टर फॉर्मेट में भारतीय बैटिंग लाइन अप की अहम कड़ी हैं और ऐसे में उनका इस टेस्ट को पास करना जरूरी है. बता दें कि खिलाड़ियों को यो-यो टेस्ट पर खरा उतरने के लिए 16.1 प्वाइंट की जरुरत होती है. अब तक रायडु को छोड़कर सभी भारतीय खिलाड़ियों ने इस मनक नंबर को छुआ है. अब देखना ये है कि बुधवार को रोहित इस बाधा को पार कर पाते हैं या नहीं.