नई दिल्ली. वेस्टइंडीज के बल्लेबाज रोवमैन पॉवेल सुर्खियों में हैं और उनकी सुर्खियों में रहने की वजह है उनका किया वो काम जिसे उन्होंने जिम्बाब्वे के हरारे स्पोर्ट्स क्लब में अंजाम दिया है. वेस्टइंडीज की टीम फिलहाल जिम्बाब्वे में वर्ल्ड कप क्वालिफायर खेल रही है. इस टूर्नामेंट में 10 मार्च को कैरेबियाई टीम का मुकाबला आयरलैंड से था. इस मुकाबले में कैरेबियाई बल्लेबाज रोवमैन पॉवेल ने शतक जड़ा लेकिन इस शतक को पूरा करने उनका अंदाज और मिज़ाज थोड़ा ज्यादा ही विस्फोटक रहा. उन्होंने जिस छक्के के साथ शतक पूरा किया वो छक्का हरारे स्पोर्ट्स क्लब के प्रेस बॉक्स पर आसमानी गोले की तरह गिरा, जिससे वहां खलबली मच गई. Also Read - WATCH: RCB के डॉयरेक्टर हेसन ने बताया IPL 2021 नीलामी से पहले कैसे बनाई ग्लेन मैक्सवेल को खरीदने की योजना

हालांकि, इस तोड़-फोड़ वाले छक्के के साथ शतक पूरा कर पॉवेल ने अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई. इस जीत का जश्न भी उन्होंने खास अंदाज में मनाया. और,हरारे स्पोर्ट्स क्लब के प्रेस बॉक्स के उस हिस्से पर ऑटोग्राफ भी साइन किया, जहां पर उनके छक्के ने लैंड करते ही अपनी छाप छोड़ दी थी.

रोवमैन पॉवेल ने जिस छक्के ने हरारे स्पोर्ट्स क्लब के प्रेस बॉक्स के शीशे को चकनाचूर किया और अपना शतक पूरा किया वो छक्का उन्होंने आयरिश गेंदबाज केविन ओब्रायन की गेंद पर जड़ा था. हालांकि, इस छक्के को जड़ने के बाद पॉवेल ज्यादा देर क्रीज पर टिक नहीं सके. अगले ही ओवर में मुर्टाग ने उन्हें पवेलियन भेज दिया. लेकिन आउट होने से पहले पॉवेल वेस्टइंडीज की जीत की बुनियाद रख चुके थे.

पॉवेल ने आयरलैंड के खिलाफ 100 गेंदों पर 101 रन बनाए, जिसमें 7 चौके और 7 गगनचुंबी छक्के शामिल थे. इस दमदार पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया.

बता दें कि इस मैच में वेस्टइंडीज ने आयरलैंड को 52 रन से हराया. ये वर्ल्ड कप क्वालिफायर में वेस्टइंडीज की लगातार तीसरी जीत है. इस जीत के साथ कैरेबियाई टीम ने सुपर सिक्स में भी अपनी जगह पक्की कर ली है.