नई दिल्ली : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच मंगलवार को खेला गया मुकाबला बारिश की वजह से किसी नतीजे तक नहीं पहुंच सका. बैंगलोर में लगातार बारिश होने की वजह से मैच 11:26 बजे रात को शुरू हुआ. मुकाबले में दोनों टीमों को 5-5 ओवर खेलने थे. लेकिन दूसरी पारी के दौरान फिर से बारिश शुरू हो गई. लिहाजा मैच रद्द कर दिया गया. बारिश से पहले आरसीबी ने पहले बैटिंग करते हुए 62 रन बनाए. जबकि राजस्थान ने 3.2 ओवर में 41 रन बना लिए थे.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बैटिंग करते हुए 5 ओवर में 7 विकेट खोकर 62 रन बनाए. टीम की शुरुआत बहुत ही अच्छी रही. कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने 1.3 ओवर्स में 35 रन बना लिए. इस दौरान 3 छक्के और 3 चौके लगे. इसके बाद कोई भी खिलाड़ी कोहली और डिविलियर्स जैसा खेल नहीं दिखा पाया. आखिरी के 3.3 ओवर में सिर्फ 27 रन ही बन सके.

इस पारी में कोहली ने 7 गेंदों का सामना करते हुए 3 छक्कों और एक चौके की मदद से 25 रन बनाए. जबकि डिविलियर्स ने 4 गेंदों में 10 रन बनाए. मार्कस स्टोइनिस बिना खाता खोले आउट हुए. इसके अलावा हैनरिक क्लासेन और गुरुकीरत सिंह 6-6 रन बनाकर आउट हुए. पार्थिव पटेल 8 रन बनाकर आउट हुए.

वॉर्नर ने घर वापसी से पहले टीम के लिए लिखा इमोशनल मैसेज

राजस्थान के लिए शानदार बॉलिंग करते हुए श्रेयस गोपाल ने हैट्रिक ली. उन्होंने कोहली, डिविलियर्स और मार्कस स्टोइनिस को आउट किया. गोपाल ने एक ओवर में 12 रन देकर 3 विकेट लिए. ओशन थोमस ने एक ओवर में 6 रन देकर 2 विकेट लिए. जयदेव उनादकट ने एक ओवर में 9 रन देकर एक विकेट लिया. रियान पराग ने एक ओवर में 10 रन देकर एक विकेट लिया. वरुण आरोन काफी महंगे साबित हुए. उन्होंने एक ओवर में 23 रन दिए.