नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में मंगलवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच का मैच बारिश के कारण समय पर शुरू नहीं हो सका. राजस्थान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया, लेकिन इसके बाद ही बारिश आ गई. हालांकि बारिश कुछ देर के लिए रुकी लेकिन फिर से शुरू हो गई. आईपीएल के अधिकारियों ने इस मुकाबले के लिए कट ऑफ टाइम तय कर दिया है.

दरअसल बारिश की वजह से राजस्थान और बैंगलोर के बीच मुकाबला नहीं शुरू हो सका है. बैंगलोर में बारिश नाटकीय रूप दिखा रही है. मुकाबला शुरू होने से ठीक पहले बारिश शुरू हो गई. लेकिन फिर वह रुकी और फिर से शुरू हो गयी. लेकिन 10 बजे रात तक भी मैच शुरू नहीं हो सका. अब इसके लिए कटऑफ टाइम तय कर दिया गया. अगर मुकाबला रात 11:36 बजे तक शुरू हो जाता है तब भी दोनों टीमों के बीच 5-5 ओवर का मैच खेला जा सकेगा. अगर इसे ज्यादा टाइम हुआ तो मैच नहीं खेला जायेगा.

वॉर्नर ने घर वापसी से पहले टीम के लिए लिखा इमोशनल मैसेज

बैंगलोर की बात करें तो वो आईपीएल 2019 के प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है. इस मुकाबले से सिर्फ राजस्थान को उम्मीद है. वो पॉइंट टेबल में 10 पॉइंट के साथ 7वें स्थान पर है. राजस्थान ने अब तक 12 मैच खेले हैं और इस दौरान 5 मैचों में जीत हासिल की है. जबकि 7 मैचों में हार का सामना किया है. जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के पास भी 10-10 पॉइंट्स है. अगर राजस्थान और बैंगलोर के बीच मैच रद्द होता है तो दोनों टीमों को एक-एक पॉइंट मिलेगा.