नई दिल्ली : बेशक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अभी तक कोई बड़ी सफलता हासिल नहीं कर पाई है लेकिन यह टीम लीग की वो टीम जरूर रही है, जिसने करोड़ों प्रशंसकों को अपनी तरफ खींचा. टीम के पास विराट कोहली और अब्राहम डिविलियर्स जैसे खिलाड़ी हैं जो बैंगलोर के लिए प्रशंसक बटोरने के लिए काफी हैं. Also Read - IND vs AUS: क्‍या आप जानते हैं Team India New Jersey पर तीन स्‍टार का क्‍या है मतलब ?

लीग के 12वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों मिली 118 रनों से हार के बाद से हालांकि टीम के प्रशंसक इससे बेहद निराश देखे जा रहे हैं. उन्होंने टीम के प्रति अपनी निराशा जाहिर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. Also Read - India vs Australia: रोहित की चोट पर बोले Virat Kohli- हमें अभी तक कुछ क्लियर नहीं

बैंगलोर के लिए ही ऐसे एक प्रशंसक नवीन सेठी ने ट्वीटर पर लिखा, “कोई कृपया कर के आरसीबी से विराट कोहली को हटा दे. यह बेशर्म कप्तान अपनी टीम पर विश्वास नहीं करता है और सिर्फ अपनी पब्लिसिटी चाहता है. इसी का परिणाम हम हार के बाद हार के रूप में देख रहे हैं. विराट कोहली कुछ शर्म करो और गौतम गंभीर की बात सुनो.” Also Read - IND vs AUS: इस बार मैदान में दर्शकों की भी होगी वापसी, Virat Kohli को आउट करना होगा मुश्किल

RRvsRCB: कोहली के खिलाफ रहाणे की टीम मैदान में, प्लेइंग इलेवन में इन्हें मिलेगी जगह

रक्षित अनिल कुमार ने भी इसी तरह की बात करते हुए लिखा, “मुझे ताजुब्ब होता है कि आरसीबी ने 100 का आंकड़ा कैसे पार कर लिया. मैं इसके 40-50 रनों के आस-पास आउट होने की उम्मीद कर रहा था. विराट कोहली को कप्तानी से हटाया जाए. हर आरसीबी का प्रशंसक लगातार तीसरे साल परेशान है. टीम का चयन एक दम बेकार है. कप्तानी का कोई दिमाग नहीं है. गेंदबाजों के बारे में बात करना बंद करो, बल्लेबाज कहां गए.”

VIDEO: प्रीति जिंटा ने सैम कर्रन के साथ किया भांगड़ा, खुशी से लगाया गले

गंभीर ने भी कुछ दिन पहले कहा था कि कोहली भाग्याशाली हैं क्योंकि कप्तान के तौर पर खराब प्रदर्शन के बाद भी वह बैंगलोर टीम के कप्तान बने हुए हैं.