नई दिल्ली : ओपनर पार्थिव पटेल (53) के अर्धशतक की मदद से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने रविवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सात विकेट पर 161 का स्कोर बना लिया.

टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी बैंगलोर की शुरुआत खराब रही और पिछले मैच में शतक बनाने वाले कप्तान विराट कोहली (9) जल्द ही दीपक चाहर का शिकार बन गए. इसके बाद पटेल ने अब्राहम डिविलियर्स ने (25) के साथ दूसरे विकेट के लिए 47 रन जोड़े.

डिविलियर्स को टीम के 58 के स्कोर पर रवींद्र जडेजा ने आउट किया. डिविलियर्स ने 19 गेंदों पर तीन चौके और एक छक्का लगाया. डिविलियर्स के आउट होने के बाद टीम को तीसरा झटका अक्षदीप नाथ (24) के रूप में और चौथा झटका पटेल के रूप में 124 के स्कोर पर लगा. पटेल ने 37 गेंदों पर दो चौके और चार छक्के लगाए. अगले ही ओवर में मार्कस स्टोयनिस (14) भी इमरान ताहिर का शिकार बन बैठे.

पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, स्पिन गेंदबाज टीम से हुआ बाहर

इसके बाद मोइन अली ने 16 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 26 रन की पारी खेलकर बैंगलोर को 150 के पार पहुंचा. पवन नेगी ने छह गेंदों पर पांच रन बनाए. उमेश यादव एक रन बनाकर नाबाद लौटे. चेन्नई की ओर से जडेजा, दीपक, ब्रावो ने दो-दो जबकि तथा ताहिर ने एक विकेट लिया.